अल्टीमेटम के बाद उपेंद्र कुशवाहा का भाजपा पर तंज- जब नाश मनुष्य पर छाता है तो पहले विवेक मर जाता है

कुशवाहा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राजग में सीट बंटवारे को लेकर 30 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया था. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा था.

अल्टीमेटम के बाद उपेंद्र कुशवाहा का भाजपा पर तंज- जब नाश मनुष्य पर छाता है तो पहले विवेक मर जाता है

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा.

खास बातें

  • उपेंद्र कुशवाहा का भाजपा पर ताजा निशाना.
  • 30 नवंबर तक का दिया था अल्टीमेटम.
  • वाल्मीकिनगर में करेंगे चिंतन शिविर का आयोजन
पटना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जब राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के अल्टीमेटम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो कुशवाहा ने उन पर एक बार फिर तंज कसते हुए निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को इशारों ही इशारों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए काव्यात्मक लहजे में कहा कि 'जब नाश मनुष्य पर छाता है तो पहले विवेक मर जाता है'.

बता दें,  कुशवाहा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राजग में सीट बंटवारे को लेकर 30 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया था. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में रालोसपा के एक नेता की हत्या के बाद उनके परिजनों से मिलने पहुंचे कुशवाहा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा. 

लोजपा नेता चिराग पासवान का केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना, बोले- 'दो नावों की सवारी' ठीक नहीं

पत्रकारों द्वारा लोकसभा चुनाव के सीट बंटवारे को लेकर दोनों नेताओं द्वारा समय नहीं दिए जाने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'उन्होंने क्यों समय नहीं दिया, इसका उत्तर तो वही दे सकते हैं परंतु दिनकर के शब्दों में 'जब नाश मनुष्य पर छाता है तो पहले विवेक मर जाता है.' उन्होंने कहा कि आगामी चार दिसंबर से छह दिसंबर तक पश्चिमी चंपारण के वाल्मीकिनगर में पार्टी का चिंतन शिविर आयोजित किया गया है. यहां कार्यकर्ताओं की राय जानने के बाद पार्टी अगले कदम की घोषणा करेगी. 

NDA में रहेंगे या नहीं ? केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने दिया जवाब

बता दें, काराकाट के सांसद कुशवाहा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राजग में सीट बंटवारे को लेकर 30 नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया था. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा था. इससे पहले भी कुशवाहा ने इस मामले को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने की कोशिश की थी.

नीतीश कुमार का उपेंद्र कुशवाहा पर हमला, कहा- जिनको राजनीति में खड़ा किया, वो लोग उनको बना रहे हैं निशाना

इधर, कुशवाहा ने लगातार रालोसपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या पर बिहार में नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'यह कैसा सुशासन है, जहां प्रतिदिन लोगों की हत्याएं हो रही हैं.' उन्होंने रालोसपा के पकड़ीदयाल प्रखंड अध्यक्ष प्रेमचंद्र गुप्ता की हत्या पर चिंता प्रकट करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर त्वरित मुकदमा चलाने की मांग की. 

(इनपुट-आईएएनएस)

एनडीए को नहीं चाहिए केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा का साथ !

एनडीए छोड़ सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com