विज्ञापन
This Article is From Apr 26, 2021

पटना : पत्नी हुईं कोरोना पॉजिटिव तो कर डाला मर्डर, फिर खुद ने भी छत से कूदकर दी जान : पुलिस

रेलवे में कार्यरत अतुल लाल ने कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद छत से कूदकर आत्महत्या कर ली.

पटना : पत्नी हुईं कोरोना पॉजिटिव तो कर डाला मर्डर, फिर खुद ने भी छत से कूदकर दी जान : पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर.
पटना:

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक व्यक्ति ने कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव (tested positive for COVID-19) आने के बाद अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और इसके बाद रविवार देर रात आत्महत्या कर ली. यह जानकारी पुलिस ने दी है. व्यक्ति की पहचान अतुल लाल के तौर पर हुई है, जो एक रेलवे कर्मचारी था. जबकि पत्नी राज्य की राजधानी में एक निजी संस्थान में काम करती थी. बिहार पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई.

बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बोले CM नीतीश कुमार- सकारात्मक सोच रखिए

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रेलवे में कार्यरत अतुल लाल ने कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. दंपति शहर के पत्रकार नगर में रहते थे. फिलहाल, मामले की आगे की जांच चल रही है. वहीं, बिहार (Bihar) में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे के दौरान 68 और व्यक्ति की मौत हो जाने से इससे मरने वालों की संख्या रविवार को 2155 तक गयी. साथ ही 12795 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 403596 हो गयी. 

बिहार के रोहतास जिले में एंबुलेंस नहीं मिलने पर शव को बाइक पर ही ले गए परिजन

इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कोविड-19 (Coronavirus Cases Updates) मरीजों की खातिर विशेष विमान भेजकर अहमदाबाद से 14000 रेमडेसिविर (Ramdesvir) दवा शीघ्र लाने का आदेश दिया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान पटना में 23, मुजफ्फरपुर में नौ, नालंदा में सात, भागलपुर में चार, दरभंगा में तीन, औरंगाबाद, गया, मधेपुरा, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण एवं सिवान में दो-दो तथा अररिया, अरवल, बांका, जहानाबाद, मधुबनी, मुंगेर, सहरसा, सारण, सीतामढ़ी एवं सुपौल में एक-एक मरीज की मौत हो गयी. इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या रविवार को बढ़कर 2155 हो गयी.
(समाचार एजेंसी भाषा से इनपुट)

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com