रोहतक में 12 साल की लड़की से छेड़छाड़ कर रहे थे मनचले, रोका तो बॉक्सर की चाकू घोंपकर हत्या की

घटना के समय कामेश अपनी रिश्तेदार के घर तेज कालोनी में गया हुआ था. तभी उन्होंने कुछ मनचलों को एक नाबालिग से छेड़खानी करते देखा. कामेश ने मनचलों को चेतावनी दी कि ऐसी हरकत न करें. इसके बाद आरोपियों ने चाकू निकाला और कामेश की हत्या कर दी.

रोहतक में 12 साल की लड़की से छेड़छाड़ कर रहे थे मनचले, रोका तो बॉक्सर की चाकू घोंपकर हत्या की

लड़की से छेड़खानी करने से रोका तो मनचलों ने बॉक्सर की चाकू घोंपकर हत्या की

रोहतक:

हरियाणा के रोहतक (Rohtak) में 24 साल के बॉक्सर की चाकू मारकर (Boxer Murder) हत्या कर दी गई क्योंकि उसने 12 वर्षीय एक लड़की से छेड़छाड़ करने वालों को रोकने की कोशिश की थी. ये जानकारी पुलिस ने दी है. कामेश एक बॉक्सर था, जो कि मॉडलिंग और अभिनय में किस्मत आजमा रहा था. सोमवार की रात उनकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. घटना के समय कामेश अपनी रिश्तेदार के घर तेज कालोनी में गया हुआ था. तभी उन्होंने कुछ मनचलों को एक नाबालिग से छेड़खानी करते देखा. कामेश ने मनचलों को चेतावनी दी कि ऐसी हरकत न करें. इसके बाद आरोपियों ने चाकू निकाला और कामेश की हत्या कर दी.


रोहतक पुलिस के उपाधीक्षक गोरखपाल ने कहा कि आरोपियों ने अचानक चाकू निकाला और उस पर कई वार किए. कामेश को रोहतक के पीजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले में  मामला दर्ज करके जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसी ये पहली घटना नहीं है. इसी साल फरवरी में दिल्ली के कालकाजी थाने इलाके में दिन दहाड़े स्कूल के बाहर सरेआम 12वीं की छात्रा के साथ 3-4 लड़कों ने छेड़खानी और बदसलूकी की. जब इस छेड़खानी का विरोध लड़की के छोटे भाई ने किया तो बदमाशों ने लड़की के भाई के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं मनचलों ने लड़की के भाई को चाकू गोदकर गंभीर रूप से घायल किया और फरार हो गए थे. पीड़ित लड़की के मुताबिक- आरोपी स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसे परेशान करते थे.  हमेशा किसी न किसी को परेशान करना और  फब्तियां कसना व गंदे इशारे करना इनके लिए नॉर्मल बात है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)