Lisa Marie Presley Dies At 54: एलविस प्रेसली की बेटी सिंगर लीसा मैरी प्रेस्ली का 54 वर्ष की उम्र में निधन

सिंगर लीसा मैरी प्रेस्ली का निधन हो गया है. वे 54 वर्ष की थीं. सिंगर लीसा मैरी प्रेस्ली प्रिसिला प्रेस्ली और रॉक एन रॉल के लेजेंड एलविस प्रेस्ली की बेटी थीं.

Lisa Marie Presley Dies At 54: एलविस प्रेसली की बेटी सिंगर लीसा मैरी प्रेस्ली का 54 वर्ष की उम्र में निधन

लीसा मैरी प्रेस्ली का निधन

नई दिल्ली :

सिंगर लीसा मैरी प्रेस्ली का निधन हो गया है. वे 54 वर्ष की थीं. सिंगर लीसा मैरी प्रेस्ली प्रिसिला प्रेस्ली और रॉक एन रॉल के लेजेंड एलविस प्रेस्ली की बेटी थीं. उनकी मां ने वक्तव्य में बताया कि गुरुवार को उनका निधन लॉस एंजेलिस के अस्पताल में हुआ. प्रिसिला प्रेस्ली ने जानकारी दी, 'मुझे यह बताते बहुत दुख हो रहा है कि मेरी प्यारी बेटी लीसा मैरी  ब हमारे बीच नहीं रहीं. वह एक बहुत ही जुनूनी, मजबूत और प्यारी करने वाली महिला थीं. हम इस मुश्किल घड़ी में सभी से प्राइवेसी का अनुरोध करते हैं.'

टीएमजी वेबसाइट के मुताबिक, लीसा मैरी प्रेस्ली को लॉस एंजेलिस के कालाबससास स्थित उनके घर में दिल का दौरा पड़ा था. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. लीसा का जन्म 1968 में हुआ था. जब वह नौ साल की थीं तब उनके पिता एलविस प्रेस्ली का 1977 में निधन हो गया था.

लीसा मैरी ने अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत 2003 में 'टू हूम इट मे कन्सर्न' एल्बम से की थी. इसके बाद 2005 में उनकी अगली एल्बम 'नाउ व्हाट' रिलीज हुई थी. उनकी तीसरी एल्बम 2012 में 'स्टॉर्म ऐंड ग्रेस' रिलीज हुई.

लीसा मैरी ने चार बार शादी की थी. उन्होंने 1994 में अपने म्यूजिशयन पति डैनी कियोग से तलाक के 20 दिन बाद ही पॉप स्टार माइकल जैक्सन से शादी कर ली थी. लेकिन 1996 में दोनों का तलाक हो गया.

लीसा मैरी ने 2002 में एक्टर निकोलस केज से शादी कर ली. लेकिन चार महीने बाद ही निकोलस ने तलाक की दिशा में कदम बढ़ा दिया. उनकी चौथी शादी गिटारिस्ट और म्यूजिक प्रोड्यूसर माइकल लॉकवुड से हुई. दोनों का तलाक 2021 में हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैरी के चार बच्चे हैं. उनके बेटे बेंजामिन कियोग का निधन 2020 में 27 साल की उम्र में हो गया था. बेटी राइली कियोग एक एक्ट्रेस हैं. उनकी दो बेटिया हार्पर और फिनेल लॉकवुड जुड़वां हैं.

Featured Video Of The Day

"ऐसा लगता था ये यात्रा आसान होगी...": श्रीनगर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन समारोह में बोले राहुल गांधी