Arjun Kapoor ने Trolls को दिया ऐसा मुंह तोड़ जवाब, खुद को रोक नहीं पाईं Malaika Arora, कह बैठीं दिल की ये बात...

Arjun Kapoor On Trolls: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी एक पोस्ट पर एक शख्स के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उन्हें उनकी बॉडी टाइप को लेकर ट्रोल किया. अर्जुन कपूर के सपोर्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की

Arjun Kapoor ने Trolls को दिया ऐसा मुंह तोड़ जवाब, खुद को रोक नहीं पाईं Malaika Arora, कह बैठीं दिल की ये बात...

Arjun Kapoor On Trolls: अनुष्का शर्मा भी अर्जुन के सपोर्ट में उतरीं और उन्होंने ने भी अर्जुन की स्टोरी का स्क्रीन शॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की.

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर्स को अक्सर ट्रोलर्स से दो चार होना पड़ता है.
  • अर्जुन का फिटनेस को लेकर किए गए इस ट्रोलिंग पर पलटवार.
  • अर्जुन के सपोर्ट में मलाइका अरोड़ा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की

Arjun Kapoor On Trolls: बॉलीवुड एक्टर्स को अक्सर ट्रोलर्स से दो चार होना पड़ता है. और इस बार एक्टर अर्जुन कपूर टोलर्स के निशाने पर आ गए. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी एक पोस्ट पर एक शख्स के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उन्हें उनकी बॉडी टाइप को लेकर ट्रोल किया. उस व्यक्ति ने कहा कि अर्जुन चाहे कुछ भी कर लें, 'शेप में न आएगा' और उनके कारण प्रशिक्षक उनसे आसानी से पैसे कैसे कमा सकते हैं. इस पर अर्जुन कपूर ने टोलर्स को जमकर सुनाया.

कमेंट का जवाब देते हुए अर्जुन ने उस शख्स से यह 'आमने सामने' कहने को कहा. स्क्रीनशॉट में शख्स ने अर्जुन के फिटनेस ट्रेनर को टैग करते हुए लिखा, "@drewnealpt man आप एक भाग्यशाली ट्रेनर हैं, जिन्हें इस तरह का क्लाइंट मिला है. बिना मानसिकता वाला लड़का है भाई." फिटनेस को लेकर किए गए इस ट्रोलिंग पर पलटवार करते हुए अर्जुन ने कहा कि आप जैसे लोगों के हिसाब से शेप में रहने का मतलब सिर्फ आपके शरीर पर कट लगना है. हर एक सेशन के दौरान मुस्कुराने के लिए कड़ी मेहनत करना, अच्छा खाने के लिए, कठिन परिस्थितियों में अनुशासित होने के लिए और जीवन में सुधार करने के लिए एक्सरसाइज करना हमारा हक नहीं है. मैं आलोचना का सामना कर सकता हूं और आमने-सामने जवाब दे सकता हूं. मैं फेक तस्वीर के पीछे नहीं छिपता. ”

Multiple Sclerosis: क्या आप जानते हैं मल्टीपल स्केलेरोसिस के बारे में ये 7 बातें? आज ही जान लें

kgl0s3co

How to Stop Period Leaking at Night: पीरियड्स के दौरान रात में बढ़ जाता है फ्लो, जानें क्‍या करें कि दाग न लगे

अर्जुन कपूर के सपोर्ट में मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की और लिखा, 'अच्छा कहा अर्जुन कपूर. आप कभी भी इन ट्रोल्स और आलोचनाओं से अपनी चमक फीकी न पड़ने दें. आपको और आपकी यात्रा को और शक्ति." इसके अलावा, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अर्जुन के सपोर्ट में उतरीं और उन्होंने ने भी अर्जुन की स्टोरी का स्क्रीन शॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर इन दिनों 'द लेडीकिलर' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Polycystic Ovary Syndrome (PCOS): डाइट कंट्रोल करेगी पीसीओएस! जानें Expert से...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.