मक्खन के सैलाब में जब पकाया गया चावल, इस वायरल वीडियो को देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

अगर आपको चावल खाने का शौक है तो वाकई ये वायरल वीडियो आपका दिन बना देगा. लेकिन इसमें जितना मक्खन डल रहा है, उसे देखकर आपको स्वाद के साथ साथ सेहत का भी ध्यान रखना होगा.

मक्खन के सैलाब में जब पकाया गया चावल, इस वायरल वीडियो को देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

पहले नहीं देखा होगा ऐसा बटर राइस, वायरल हो रहा वीडियो

खास बातें

  • Many of us enjoy adding lots of butter to our food
  • But a recent viral video seems to have taken this too far
  • Watch the video and read how people reacted

Viral Video Of Butter Rice: आपने कई तरह के चावल खाए होंगे, सादे चावल से लेकर जीरा राइस, राइस बॉल, खिचड़ी, बिरयानी और पुलाव तक चावल को तरह तरह से बनाकर दुनिया भर के लोग इनका स्वाद लेते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर छाए एक वायरल वीडियो ने लोगों की जुबान पर चावल का एक और स्वाद पैदा कर दिया है. जी हां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में चावल को मक्खन में डालकर इस तरह स्वादिष्ट तरीके से बनाया गया है कि देखने वाले केवल इस रेसिपी को देखकर ही मन और पेट भर रहे हैं.

हार्ट अटैक ब्राउन राइस दे रहा भरपूर स्वाद  
इस वीडियो को मुंबईकरफूडी नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो किसी स्ट्रीट फूड स्टॉल का दिख रहा है. इसमें स्टॉल पर मौजूद अनोखा शैफ एक दो नहीं बल्कि 300 ग्राम मक्खन में चावलों को इस तरह फ्राई करता है कि देखकर बस खाने का मन कर जाता है.

अरे बाप रे! क्या एवोकाडो से भी महंगा हो गया है टमाटर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदा गैस स्टोव जलाकर पैन में सौ सौ ग्राम के तीन बटर क्यूब डालता है.इन बटर क्यूब के मैल्ट होने पर इसमें सब्जियां डाली जाती है और ढंग से भूना जाता है. अब इसमें पहले से पके हुए चावल डाले जाते हैं और फिर नमक और मसाला डालकर इसे अच्छी तरह फ्राई किया जा रहा है.

यूं तो इस रेसिपी में एड किए गए चावल सफेद हैं लेकिन मक्खन के साथ मिलकर वो इतने ब्राउन हो गए हैं कि इस रेसिपी को हार्ट अटैक ब्राउन राइस कहा जा रहा है. इसे देखकर अगर आपके मुंह में पानी नहीं आ रहा है तो इसका मतलब साफ है कि आप चावल के दीवाने नहीं हैं.

मजेदार वीडियो पर जमकर आ रहे हैं कमेंट्स  
कुछ ही दिन पहले मुंबई वालों ने इस वीडियो को शेयर किया और इसकी  पॉपुलैरिटी देखकर साबित हो रहा है कि मुंबई ही नहीं दुनिया भर में राइस लवर्स की कमी नहीं है.

स्वाद के सिपाहियों ने इस वीडियो को इतना वायरल कर दिया है कि इसे देखने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है. अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग इस स्वाद से भरपूर वीडियो को देख चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खाना खाने के बाद फूला-फूला रहता है पेट, होती है एसिडिटी, बेहतर डाइजेशन के लिए आज ही डाइट में शामिल करें ये 5 सुपरफूड्स

लोग इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स करके अपनी राय जाहिर रहे हैं.

कमेंट्स करने वालों का मेन फोकस बटर पर है. एक यूजर ने लिखा है - इतना बटर डालने के बाद भी साथ में बटर दे रहा है.

एक कमेंट में लिखा है - अगर आप यूजलेस महसूस कर रहे हैं तो इस वीडियो को देखिए. एक बंदे ने लिखा है - भैया एक प्लेट बटर दे दो..थोड़ा राइस डालके. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है - एक प्लेट हार्ट अटैक पार्सल कर दो.