Vidya Balan: विद्या बालन को पसंद है इंस्टाग्राम-वर्थी बर्गर, देखें तस्वीर

Vidya Balan Enjoys Burger: विद्या बालन को लैंडमार्क रोल निभाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपनी नई फिल्म 'शेरनी' में शानदार एक्टिंग की है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोर्ट फिल्म नटखट में अपना प्रोडक्शन डेब्यू किया है.

Vidya Balan: विद्या बालन को पसंद है इंस्टाग्राम-वर्थी बर्गर, देखें तस्वीर

Vidya Balan: स्पष्ट रूप से, 2021 एक्ट्रेस के लिए एक व्यस्त वर्ष रहा है.

खास बातें

  • विद्या बालन को लैंडमार्क रोल निभाने के लिए जाना जाता है.
  • विद्या ने फिल्म 'शेरनी' में शानदार एक्टिंग की है.
  • विद्या खाने के भी काफी शौकीन हैं.

Vidya Balan Enjoys Burger:  विद्या बालन को लैंडमार्क रोल निभाने के लिए जाना जाता है जो फिल्मों में महिलाओं के अधिक यथार्थवादी पोर्ट्रेऐल पर ध्यान केंद्रित करती हैं. उन्होंने अपनी नई फिल्म 'शेरनी' में शानदार एक्टिंग की है. समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एक्ट्रेस ने हाल ही में सोर्ट फिल्म नटखट में अपना प्रोडक्शन डेब्यू किया है. इसमें विद्या बालन एक मां के रूप में हैं, जो अपने बेटे को पितृसत्तात्मक घर में रहते हुए लैंगिक समानता के बारे में शिक्षित करने की कोशिश कर रही है. उनकी सोर्ट फिल्म इंडिया में वुमन पोर्ट्रेऐल के लिए ऑस्कर चर्चा बटोर रही है.

 

Rhea Kapoor: फ्रेंड्स के साथ रिया कपूर ने लिए मैक्सिकन मील के मजे, देखें तस्वीरें

स्पष्ट रूप से, 2021 एक्ट्रेस के लिए एक व्यस्त वर्ष रहा है, जिसमें उनकी दो प्रमुख फिल्म एक ही वर्ष में रिलीज़ हो रही हैं. जबकि वह कड़ी मेहनत कर रही है, वह यह भी जानती है कि कब अपने शेड्यूल से ब्रेक लेना है और खुद को रिवार्ड करना है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बर्गर की स्टोरी शेयर की है. देखें तस्वीरः 

jkaf9ets

Neha Dhupia: प्रेग्नेंट नेहा धूपिया ने ब्रेकफास्ट में अपनी मां के हाथ से बनी स्मूदी के मजे लिए, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैप्शन पढ़ें "हैलो मंडे!" और उन्होंने प्रसिद्ध रेस्टोरेंटर लुइस बर्गर और जोरावर कालरा को टैग किया. ज़ोरावर कालरा के पास पा पा या, मसाला लाइब्रेरी, फ़र्ज़ी कैफे और मेड इन पंजाब, इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन रेस्टोरेंट हैं. उन्होंने हाल ही में एक न्यू फूड वेंचर शुरू किया है. लुई बर्गर जो डिलीवरी और पिक-अप के लिए मुंबई में खोला गया है. विद्या बालन ने सिफारिश के लिए प्रसिद्ध इंडियन फैशन फोटोग्राफर अतुल कसबेकर को भी टैग किया. विद्या बालन एक स्वादिष्ट बर्गर के साथ मंडे पिक-मी-अप ले रही हैं और यह हमें एक के लिए क्रेव कर रहा है. आइए उनकी किताब से एक पन्ना लें और याद रखें कि सप्ताह की शुरुआत में भी एक बहुत जरूरी ब्रेक लेना है!