Shraddha Kapoor ने NMACC लॉन्च पार्टी में गेस्ट को परोसे गए फूड की कराई फैंस को सैर, डिशेज देखकर मुंह में आ जाएगा पानी, देखिए वीडियो

अम्बानियों ने एनएमसीसी में अपने मेहमानों को भव्य भोजन परोसा, जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

Shraddha Kapoor ने  NMACC लॉन्च पार्टी में गेस्ट को परोसे गए फूड की कराई फैंस को सैर, डिशेज देखकर मुंह में आ जाएगा पानी, देखिए वीडियो

NMACC launch Party Menu: अंबानी परिवार और उनकी पार्टीज हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति के दिग्गज कलाकार और नेता शामिल होते हैं. हाल ही में एनएमसीसी की लॉन्च पार्टी में एकबार फिर से सितारों ने शिरकत की जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी पहुंची जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो से शेयर करके दी है. यह वीडियो अपलोड करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. असल में अंबानी पार्टी की वीडियो में श्रद्धा ने गेस्ट को खाने में क्या परोसा गया उसकी एक झलक दिखलाई जिसको देखने के बाद लोगों के मुंह में पानी आ गया. तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं एनएमएसीसी (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) पार्टी में क्या मेहमानों को परोसा गया था. 

Mira Kapoor को बेहद पसंद है देसी खाना, संडे को अपने फेवरेट Food का लुफ्त उठाती आईं नजर

श्रद्धा ने जो वीडियो शेयर की है उसमें एक बड़ी चांदी की थाली के साथ कई कटोरे सजे देख सकते हैं. भव्य थाली में पालक पनीर, दाल मखनी, करी, रोटियां, पापड़, चावल और लड्डू जैसे भारतीय व्यंजन शामिल थे. इस फोटो के कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा, "मेरा पसंदीदा हिस्सा- यह थाली और मैं पैठानी पहने हुए हूं."  इसके साथ श्रद्धा ने एक लार टपकाने वाला इमोजी को भी जोड़ा है.

खाने की थाली स्वादिष्ट लग रही है ना? खैर, यह सिर्फ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ही नहीं थीं, जो इस खाने को देखकर खुश थी बल्कि फेमस टेलीविजन होस्ट और अभिनेत्री मिनी माथुर ने भी इंस्टाग्राम पर खाने की तारीफ की थी. उन्होंने कल्चरल सेंटर के भव्य शुभारंभ की झलकियां साझा करते हुए लिखा था-  जिस चीज ने सबसे ज्यादा हमारा ध्यान खींचा, वह थी मुंह में पानी लाने वाली थाली.

अंबानी की पार्टी में खाने के साथ टिशू की जगह पैसे हो रहे हैं सर्व! यहां देखें तस्वीर

यहां देखें पोस्ट:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) का शुभारंभ 31 मार्च, 2023 को हुआ था. इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, सोनम कपूर सहित कई हस्तियों शामिल हुई थीं. इस कार्यक्रम में बिजनेसमैन, आध्यात्मिक और राजनीतिक जगत के अलावा हॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हुई थीं जिनमें गिगी हदीद, टॉम हॉलैंड और ज़ेंडया भी थे.