विज्ञापन

शाहिद कपूर का फ्लाइट मील देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट

Shahid Kapoor Flight Meal: हैदर स्टार शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर डाली, जिसमें वह एक फ्लाइट में यात्रा करते नजर आ रहे थे.

शाहिद कपूर का फ्लाइट मील देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट
Paneer Kathi Roll: शाहिद कपूर का पनीर काठी रोल.

Shahid Kapoor Flight Meal: एक्टर शाहिद कपूर खाने के कितने शौकीन हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. जहां एक्टर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर फूड रिलेटेड पोस्ट से सोशल मीडिया पर फैंस को खुश करती हैं, वहीं शाहिद के कुलिनरी एडवेंचर भी कम नहीं है. हैदर स्टार ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर डाली, जिसमें वह एक फ्लाइट में यात्रा करते नजर आ रहे थे. थोड़ा-सा खाना खाए बिना फ्लाइट जर्नी अधूरी है. आपके बारे में तो नहीं पता, लेकिन लगता है शाहिद हमारी तरफ हैं. तुरंत ही, उन्होंने पनीर काठी रोल के स्वादिष्ट स्नैक्स का लुत्फ़ उठाया. परांठे में रैप हुआ स्नैक्स सॉफ्ट पनीर से लोडेड था, जिससे हमें तुरंत मील मिल गया. शाहिद ने अपनी खिड़की की सीट से आसमान का आनंद लेते हुए क्विक  मील का आनंद लिया. “पनीर काठी रोल. हर वेजिटेरियन का गो टू मील, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया और एक शेफ किश इमोजी एड किया. 

ये भी पढ़ें: मीरा कपूर ने रोड ट्रिप पर इस लिमिटेड एडिशन ड्रिंक के साथ इस स्नैक्स का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट

Latest and Breaking News on NDTV

शाहिद कपूर को पनीर काठी रोल को फिनिश करने चमकाने में ज्यादा समय नहीं लगा. हमें कैसे पता चलेगा? एक्टर ने खुद वीडियो में इसका खुलासा किया जहां वह रोल चबाते हुए दिखाई दे रहे थे. “खा डाला” उसने कबूल किया.

Latest and Breaking News on NDTV

इससे पहले, शाहिद कपूर ने अपनी फैमिली के साथ “चटापटा स्नैक” स्प्रेड से रक्षा बंधन मनाया. मेनू में, चिली पनीर, कुरकुरे पकौड़े, थाई नूडल सलाद, किकंबर क्रीम चीज सैंडविच, सेव पुरी और लड्डू थे. मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्वादिष्ट चीजें शेयर करते हुए लिखा, “चाय के लिए चटपटा स्नैक्स. चलो खाना खाते हैं.” 

पिछले साल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत विंटर वेकेशन पर गए थे. फूड, हमेशा की तरह, कपल की प्राथमिकता थी. मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने गैस्ट्रोनॉमिकल एडवेंचर की एक झलक पेश की. इसे "विंटर लंच" के रूप में कैप्शन देते हुए, मीरा ने बढ़िया फूड के एक्सपीरिएंस का उल्लेख किया. एक अच्छी तरह से रखी टेबल पर, एक करी डिश थी, जो कोफ्ता ग्रेवी वाली लग रही थी, साथ में अलग-अलग दालों के दो बाउल, एक सूखी मिक्स-वेज सब्जी और बीन्स से बनी एक डिश थी. ओह, ज़िंग की एक्स्ट्रा डोज के लिए, गाजर के अचार की छोटी प्लेटें भी टेबल पर रखी गई थीं.  साइड नोट में लिखा है, "परफेक्ट विंटर लंच के साथ विंटर वेकेशन की शुरुआत." 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
शाहिद कपूर का फ्लाइट मील देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट
Shardiya Navratri 2024 4th Day :  नवरात्रि के चौथे दिन होती है मां कुष्माण्डा की पूजा, जानिए दुर्गा के चौथे स्वरूप के बारे में, किन चीजों का लगाएं भोग?
Next Article
Shardiya Navratri 2024 4th Day :  नवरात्रि के चौथे दिन होती है मां कुष्माण्डा की पूजा, जानिए दुर्गा के चौथे स्वरूप के बारे में, किन चीजों का लगाएं भोग?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com