विज्ञापन

मुंबई में प्रियंका चोपड़ा ने इन स्वादिष्ट चीजों का लुत्फ उठाया, इंस्टाग्राम पर शेयर की लजीज खाने की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मुंबई की अपनी छोटी यात्रा में कई तरह के चीजों का लुत्फ उठाया. इस दावत में इंडियन, चाइनीज और इटेलियन फूड शामिल थे.

मुंबई में प्रियंका चोपड़ा ने इन स्वादिष्ट चीजों का लुत्फ उठाया, इंस्टाग्राम पर शेयर की लजीज खाने की तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में अपने भोजन की एक झलक दिखाई.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) खाने की बहुत शौकीन हैं. बुधवार को ग्लोबल आइकन कुछ कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए मुंबई पहुंची. हालांकि अब वह शहर छोड़ चुकी हैं, लेकिन वह एक पौष्टिक दावत का आनंद लिए बिना अलविदा नहीं कह सकतीं. शनिवार को एक्ट्रेस ने पिछले कुछ दिनों में मुंबई में अपने अनुभवों को दर्ज करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. खाने के शौकीनों ने तुरंत उनकी पोस्ट में एक स्वादिष्ट थाली देखी, जिसमें मटर पुलाव और कढ़ी के साथ पाव भाजी की एक स्वादिष्ट प्लेट थी. मेनू में पिज्जा स्लाइस, फ्रेंच फ्राइज, नूडल्स और पनीर टिक्का भी शामिल थे. सभी आइटम को ड्रेसिंग और कद्दूकस किए हुए प्याज के साथ खूबसूरती से पेश किया गया था. प्रियंका के साइड नोट में लिखा था, "पूरा कैलेंडर, ज़रूर... लेकिन यह छोटी-छोटी चीजें भी हैं." क्या आप अभी भी भूखे हैं?

यह भी पढ़ें: करीना कपूर के बच्चों के नाश्ते में जरूर होती है ये एक चीज, इसके बिना अधूरा है ब्रेकफास्ट

देसी खाने के लिए प्रियंका चोपड़ा का शौक किसी से छिपा नहीं है, लेकिन अंदाजा लगाइए कि सुबह-सुबह काम पूरा करने के लिए वह किस पर निर्भर रहती हैं? एक कप कॉफी या खास तौर पर एस्प्रेसो का एक शॉट. अपने लजीज व्यंजनों के दूसरे पेज पर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कार में सफर करते हुए एस्प्रेसो शॉट हाथ में थामे हुए हैं. कैप्शन में लिखा है, "वह एस्प्रेसो लाइफ."

यह भी पढ़ें: इस स्वीट डिश के साथ खोले करवा चौथ का व्रत, फटाफट नोट करें रेसिपी

प्रियंका चोपड़ा की सोशल मीडिया पर खाने-पीने की बेहतरीन पोस्ट देखकर हम तृप्त नहीं हो पाते. क्या आप जानते हैं कि उन्हें क्रोइसैन बहुत पसंद हैं? कुछ महीने पहले, खाने की शौकीन प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर अपलोड की थी, जिसमें वह नरम और परतदार स्नैक का लुत्फ उठा रही थीं. प्रियंका ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था, "बस एक लड़की और उसका (क्रोइसैन) इमोजी," जिसमें आधे खाए हुए क्रोइसैन का एक स्वादिष्ट नजारा दिखाई दे रहा था. टेक्स्ट के अंत में एक और दिल वाला इमोजी प्रियंका के नमकीन आइटम के प्रति लगाव को पुख्ता करता है. पूरी स्टोरी यहां पढ़ें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
करीना कपूर के बच्चों के नाश्ते में जरूर होती है ये एक चीज, इसके बिना अधूरा है ब्रेकफास्ट
मुंबई में प्रियंका चोपड़ा ने इन स्वादिष्ट चीजों का लुत्फ उठाया, इंस्टाग्राम पर शेयर की लजीज खाने की तस्वीरें
बिना दवा के घर पर सर्दी जुकाम और खांसी को कैसे ठीक करें? ये 5 नेचुरल चीजें देंगी आराम
Next Article
बिना दवा के घर पर सर्दी जुकाम और खांसी को कैसे ठीक करें? ये 5 नेचुरल चीजें देंगी आराम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com