Tandoori Chicken Pizza: तंदूरी चिकन खाने के हैं शौकीन तो आपको बेहद ही पसंद आएगा यह स्वादिष्ट तंदूरी चिकन पिज्जा

आपका फेवरेट पार्टी फूड क्या है? पिज्जा, है ना?! चाहे आप अपने दोस्तों के साथ किसी रेस्टोरेंट में चिल कर रहे हों या घर पर अपनी पसंदीदा फिल्म देख रहे हों, पिज्जा हमेशा हमारे डिनर मेन्यू में होता है.

Tandoori Chicken Pizza: तंदूरी चिकन खाने के हैं शौकीन तो आपको बेहद ही पसंद आएगा यह स्वादिष्ट तंदूरी चिकन पिज्जा

खास बातें

  • तंदूरी पिज्जा में आपको चीजी और स्पाइसी दोनों का स्वाद मिलेगा.
  • यह पिज्जा बनाना बहुत ही आसान है.
  • पिज्जा के साथ हर किसी का अपना स्वाद होता है.

आपका फेवरेट पार्टी फूड क्या है? पिज्जा, है ना?! चाहे आप अपने दोस्तों के साथ किसी रेस्टोरेंट में चिल कर रहे हों या घर पर अपनी पसंदीदा फिल्म देख रहे हों, पिज्जा हमेशा हमारे डिनर मेन्यू में होता है. इटैलियन डिश ने हम सभी को इम्प्रेस कर दिया है और हमारे दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है. पिज्जा भले ही इटैलियन हो, लेकिन अब दुनिया के हर हिस्से ने इस लजीज व्यंजन को अपने व्यंजनों में शामिल कर लिया है. टॉप में अनानास जोड़ने से लेकर हमस रखने तक, पिज्जा टॉपिंग सबसे गर्म बहस वाले विषयों में से एक है. पिज्जा के साथ हर किसी का अपना स्वाद होता है लेकिन एक ऐसा स्वाद है जो भारतीयों को खाने में पसंद आता है और वह है तंदूरी मसाला. हम तंदूरी चिकन को पसंद करते हैं, और हमने इस रसदार चिकन को पिज्जा में जोड़ने की कोशिश की है!

Weight Loss: चावल के 7 स्वस्थ विकल्प जिन्हें आप अपने आहार में कर सकते हैं शामिल

तंदूरी चिकन पिज्जा में पिज्जा जैसी चीजीनेस और तंदूरी चिकन का तीखापन होता है. यह पिज्जा बनाना बहुत ही आसान है, अगर आपने तंदूरी चिकन स्टोर से खरीदा है तो आपका पिज्जा मिनटों में बनकर तैयार हो जाएगा! यह रेसिपी आपको सिखाती है कि तंदूरी चिकन टॉपिंग कैसे बनाई जाती है. बाकी पिज़्ज़ा सामान्य रेसिपी है, पिज़्ज़ा बेस, पिज़्ज़ा सॉस, चीज़ और टॉपिंग!

कैसे बनाएं तंदूरी चिकन पिज़्ज़ा | तंदूरी चिकन पिज़्ज़ा:

आपको तंदूरी चिकन तैयार करके शुरुआत करनी होगी. चिकन को दही, नींबू का रस, नींबू का रस, पिसा हुआ लहसुन, कुटा हुआ अदरक, तेल, टमाटर का पेस्ट, नमक, तंदूरी मसाला और पैपरिका पाउडर में मिला लें. चिकन को ओवन में पकाएं.

अब, पिज्जा सॉस को बेस पर फैलाएं, टॉपिंग - प्याज, शिमला मिर्च और तंदूरी चिकन - अपने स्वाद के अनुसार रखें. पिज्जा को कद्दूकस किए गए चीज से गार्निश करें. पिज्जा को चीज पिघलने तक ओवन में बेक करें.

तंदूरी चिकन पिज्जा की स्टेप बाई स्टेप रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

अगर आप अपने इस इटैलियन व्यंजन में एक और देसी किक जोड़ना चाहते हैं, तो केचप, या हरी चटनी के साथ इस तंदूरी चिकन पिज्जा का मजा लें.

स्वादिष्ट लगता है, है ना?! तो देर किस बात की! इस स्वादिष्ट पिज्जा को घर पर बनाएं और पार्टी एंजॉय करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Winter Special Masala Gud: सर्दी में कारगार साबित होगी शेफ पंकज भदौरिया की मसाला गुड़ की खास रेसिपी