पहली बार भारत आई फेमस Model Gigi Hadid भारतीय भोजन की हुई दीवानी, ये रहा सबूत

NMACC की लॉन्च पार्टी में शिरकत करने पहुंची सुपरमॉडल गीगी हदीद की खुशी का ठिकाना नहीं है. पहली बार भारत पहुंंची गीगी हदीद इन दिनों यहां के खाने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करती नजर आ रही हैं.

पहली बार भारत आई फेमस Model Gigi Hadid भारतीय भोजन की हुई दीवानी, ये रहा सबूत

गिगी हदीद ने अपनी भारत यात्रा की एक झलक शेयर की.

Gigi Hadid At Ambani's Party: नीता मुकेश अंबानी की कल्चरल सेंटर (NMACC) के लॉन्च की चर्चा अभी तक हो रही है. फिर वो चाहें उनकी पार्टी में शामिल हुए सितारों की हो या फिर उनके यहां मेहमानों को परोसे गए खास व्यंजन. हर कोई यही बात कर रहा है. इस इवेंट में सितारों की भीड़ लगी रही, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के फेमस चेहरे गिगी हदीद, ज़ेंडाया, टॉम हॉलैंड और पेनेलोप क्रूज़ भी नजर आए थे. सभी ने इस इवेंट की जमकर तारीफ की,  इस लिस्ट में अब सुपरमॉडल गीगी हदीद का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने इस इवेंट में शामिल होने वाले अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया और बताया कि वो पहली बार भारत आई थीं. जहां पर ना सिर्फ उन्होंने भारतीय संस्कृति और कला को जाना बल्कि यहां के खाद्य पदार्थों को भी आजमाया. जिसकी झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. गीगी हदीद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने जार में रखी हुई चटनियां दिखाई हैं. एक प्लेट पर तीन जार नजर आ रहे हैं, जिनमें 3 प्रकार की अलग-अलग चटनियां हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अगर पार्टी में चटनियों के ऑप्शन्स नहीं हुए तो मैं वहां नहीं जाऊंगी."

Also Read: Gigi Hadid Celebrates Daughter's First Birthday With The Cake Of Our Dreams)

hqpvh988

इसी के साथ उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया जिसमें उन्होंने भारत में यात्रा के दौरान बिताए गए पलों की तस्वीरों को शेयर किया है. उनकी एक तस्वीर में देख सकते हैं कि वो एक हाथ में नारियल पकड़े हुए है.

Also Read: Is It A Block Of Cheese, Is It A Cake? Gigi Hadid's Birthday Cake Will Make Your Jaws Drop

यहां देखें पोस्ट:

गिगी हदीद ने पोस्ट करते हुए अपने इस पूरे एक्सपीरियंस को शेयर किया उन्होंने कहा कि, "NMACC के ओपनिंग वीकेंड के लिए मुंबई में मेरी मेजबानी करने के लिए अंबानी परिवार का हार्दिक धन्यवाद. इसके साथ उन्होंने भारतीय शिल्पा कला का प्रभाव विदेशी फैशन पर पड़ने की बात भी की. साथ ही इस आयोजन में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने @abujanisandeepkhosla द्वारा डिजाइन की गई शीकंकारी साड़ी पहनी जो लखनऊ क्षेत्र में बनाई गई थी, और इसे बनाने में एक साल लगा; जो महिलाएँ इसे बनाती हैं, वे प्रत्येक अलग-अलग सिलाई में विशेषज्ञ थी. उन्होंने बताया कि वो ये सब कभी नहीं भूलेंगी."

Shraddha Kapoor ने NMACC लॉन्च पार्टी में गेस्ट को परोसे गए फूड की कराई फैंस को सैर, डिशेज देखकर मुंह में आ जाएगा पानी, देखिए वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब गिगी हदीद ने भारतीय खाने के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. जब वह प्रेगनेंट थी तो उन्होंने जीरा, हल्दी पाउडर, गरम मसाला, तंदूरी मसाला और बहुत भारतीय मसालों का सेवन किया था और अपनी भूख मिटाई थी.

यहां देखें इंस्टाग्राम पोस्ट:

viaivh1g