दिशा पटानी ने हाथी के लिए बनाई स्पेशल स्मूदी, जानवरों के लिए प्यार देख लोग हुए खुश

दिशा पटानी अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. हाल ही में उनका जानवरों के लिए प्यार देखकर लोग उन पर दिल हार बैठे. उनके इस प्यारे वीडियों पर लोगों ने जमकर कमेंट किए और प्यार बरसाया.

दिशा पटानी ने हाथी के लिए बनाई स्पेशल स्मूदी, जानवरों के लिए प्यार देख लोग हुए खुश

दिशा पटानी ने बनाई खास स्मूदी.

दिशा पटानी हमें इंप्रेस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. फिर वो चाहे उनके एक्टिंग हो, फैशन सेंस हो या फिर उनका खाने के लिए प्यार अपनी इन सभी चीजों से वो लोगों का दिल अच्छे से जीत लेती हैं. अब एक्ट्रेस ने जानवरों के लिए भी अपने प्यार का इजहार किया है. दरअसल, दिशा पटानी ने वाइल्डलाइफ एसओएस एलिफेंट कंजर्वेशन एंड केयर सेंटर से एक प्यारा सा दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है. इस क्लिप में दिशा को एक हाथी के लिए एक स्पेशल स्मूदी तैयार करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में वो बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से फ्रेश तरबूज़ और पपीते को काटती नजर आ रही हैं फिर इन फलों को बाँस की टहनी के अंदर रखती हैं. इसके साथ वो इसमें खजूर, भुने चने, गुड़ और कुछ पत्ते भी मिलाती हैं. दिशा ने ये स्मूदी सूजी नाम की एक हथिनी के लिए बनाई थी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही लोगों के बीच ये वायरल हो गया. लोगों ने जानवरों के लिए उनके इस प्यार की तारीफ की और वीडियो देखकर सभी बहुत खुश भी हो गए.

Shraddha Kapoor का फिटनेस सीक्रेट आया सामने हर सुबह ये हेल्दी ड्रिंक पीकर करती हैं अपने दिन की शुरुआत

उनके वीडियो को उनके फैंस ने खूब पसंद किया और कमेंट कर के प्यार भी दिखाया. यूजर्स ने इस पर जमकर कमेंट किए और इस वीडियो को हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं. हालांकि उनके इस वीडियो पर बहुत से कमेंट थे लेकिन सबका ध्यान बस एक कमेंट पर ही गया और वो था टाइगर श्रॉफ की माँ, आयशा श्रॉफ का. उन्होंने दिशा के वीडियो को बहुत पसंद किया और कमेंट कर के लिखा "क्यूटेस्ट!".

यहां देखें वीडियो

इसके अलावा दिशा पटानी ने एक केक की स्टोरी भी शेयर की जिसको शायद उनकी बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय उनके लिए लेकर आई थीं. बता दें कि 13 जून को दिशा का बर्थडे है लेकिन उनकी बेस्ट फ्रेंड मौनी ने उनका प्री बर्थडे सेलीब्रेशन शुरू कर दिया है.

दिशा पटानी ने लिए कोरियन फूड के मजे, देख ड्रूल करने लगे फैंस

यहां देखें पोस्ट

3i0go518

पनीर मसाला फ्राई | How To Make Paneer Masala Fry 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com