Mix Pakoda Platter: स्नैक्स टाइम में कुछ स्वादिष्ट की है तलाश तो ट्राई करें मिक्स पकौड़ा प्लेटर

Mix Pakoda Platter Recipe: भूख लगी है? घर पर अनएक्सपेक्टेड गेस्ट हैं? स्वादिष्ट मील के साथ अपनी फैमिली को सरप्राइज करना चाहते हैं? खैर, इन सभी कई समस्याओं का समाधान कुछ स्वादिष्ट स्नैक्स हैं.

Mix Pakoda Platter: स्नैक्स टाइम में कुछ स्वादिष्ट की है तलाश तो ट्राई करें मिक्स पकौड़ा प्लेटर

Mix Pakoda Platter: इस प्लेटर को बनाने में आप अपनी बची हुई सब्जियों का उपयोग कर सकते हैं.

खास बातें

  • पकौड़ा एक टेस्टी स्नैक्स हैं.
  • मिक्स पकौड़ा प्लेटर किसी भी समय के लिए परफेक्ट हैं.
  • मिक्स पकौड़ा प्लेटर को आसानी से बना सकते हैं.

Mix Pakoda Platter Recipe: भूख लगी है? घर पर अनएक्सपेक्टेड गेस्ट हैं? स्वादिष्ट मील के साथ अपनी फैमिली को सरप्राइज करना चाहते हैं? खैर, इन सभी कई समस्याओं का समाधान कुछ स्वादिष्ट और क्रीस्पी स्नैक्स बनाना है! स्नैक्स उन चीजों में से एक है जिसे बनाने के लिए आपको कुछ एक्स्ट्रा की आवश्यकता नहीं होती है. बस कुछ सामग्री, मसाले, और हर्ब में टॉस करें और एक स्वादिष्ट स्नैक्स एक पल में तैयार हो जाएगा. हालांकि, यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वास्तव में क्या पकाना है, तो हमें यहां आपकी थोड़ी मदद करने की अनुमति दें. कुछ क्रीस्पी पकौड़े बनाने के बारे में क्या?! पकौड़े निस्संदेह बनाने में सबसे सरल चीजों में से एक हैं. आपको बस एक बैटर बनाना है और उसमें सब्जियों को डुबो देना है! और वोइला, आपके सामने एक स्वादिष्ट प्लेट है. लेकिन इस बार सिर्फ एक तरह के पकौड़े से काम नहीं चलेगा. आपकी भूख मिटाने के लिए आज हम आपके लिए लाए हैं मिक्स पकौड़े की रेसिपी प्लेटर! इस पकौड़े की प्लेटर को बनाना बहुत ही आसान है. आप अपनी बची हुई सब्जियों का उपयोग कर सकते हैं या कुछ फ्रेश सब्जियां मिला सकते हैं. कई ऑप्शनों के साथ, हर उम्र के लोग इसे खाना पसंद करेंगे.

एक बार जब आप यह प्लेटर बना लेते हैं, तो इसे मसालेदार चटनी, कम्फर्टिंग गार्लिक डिप और कुछ चाय के साथ पेयर करें. यह प्लेटर फुल मील में बदल जाएगी और आपके पेट को क्रीस्प की अच्छाई से भर देगी. नीचे पूरी रेसिपी देखें.

miehdh6g

कैसे बनाएं मिक्स पकौड़ा प्लेटर- How To Make Mix Pakoda Platter: 

सबसे पहले प्याज, आलू, फूलगोभी, पनीर और पालक के पत्तों को काट लें. इन सबको अच्छे से धो लें. अब एक बाउल में बेसन, नमक, लाल मिर्च पाउडर, अजवाइन, धनिया पत्ती, गरम मसाला और थोड़ा पानी डालें. सुनिश्चित करें कि बैटर में फ्लोई कंसिस्टेंसी हो. एक बार जब यह हो जाए, तो अपनी सब्जियों को इस बैटर में डुबोएं और उन्हें गर्म तेल में डीप फ्राई करें. एक बार क्रिस्पी और ब्राउन होने पर निकाल लें. सर्व कर आनंद लें! 

मिक्स पकौड़ा प्लेटर की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें. 

Polycystic Ovary Syndrome (PCOS): डाइट कंट्रोल करेगी पीसीओएस! जानें Expert से...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com