Chicken Potato Kabab Recipe: कबाब खाने के शौकीन हैं तो जरूर ट्राई करें ये स्वादिष्ट चिकन पोटैटो कबाब

Chicken Potato Kabab Recipe: शाही मुगलई फूड के बारे में सोचते समय, कबाब पहली पसंद हो सकता है जिसे हम में से बहुत से लोग खाना पसंद करते हैं. इस कबाब रेसिपी में चिकन कीमा के साथ आलू का मिश्रण भी शामिल है.

Chicken Potato Kabab Recipe: कबाब खाने के शौकीन हैं तो जरूर ट्राई करें ये स्वादिष्ट चिकन पोटैटो कबाब

Chicken Potato Kabab: इसमें टेस्ट और फिलिंग कई हैं जिनका कोई भी एक्सपेरिमेंट कर सकता है.

खास बातें

  • चिकन पोटैटो कबाब एक टेस्टी रेसिपी है.
  • चिकन पोटैटो कबाब को आसानी से बना सकते हैं.
  • चिकन पोटैटो कबाब को बहुत कम समय में बनाया जा सकता है.

Chicken Potato Kabab Recipe: शाही मुगलई फूड के बारे में सोचते समय, कबाब पहली पसंद हो सकता है जिसे हम में से बहुत से लोग खाना पसंद करते हैं. जूसी, मुंह में घुलने वाले और सुगंधित कबाब टेस्ट बड को एक एक्स्ट्राऑडिनरी कुकिंग एक्सपीरियंस कराते हैं और ट्रू फूडी कभी नहीं भूल सकते. ओह, और जब रुमाली रोटी के साथ पुदीने की चटनी और लच्छा प्याज़ के साथ सर्व किया जाता है, तो यह आनंद कुछ ही समय में एक पौष्टिक मील में बदल जाता है. चाहे आप इस डिश को फाइव-स्टार रेस्टोरेंट या कैफे में ऑर्डर करें या सड़क के किनारे के छोटे इटरी में इसका आनंद लें, वहां टेस्ट और फिलिंग कई हैं जिनका कोई भी एक्सपेरिमेंट कर सकता है. मटन कबाब (Kabab Recipes) और चिकन कबाब, बोटी कबाब और वेज कबाब से, पीक और चूज करने के लिए बहुत सारी रेसिपी हैं. तो, अगर आप भी एक पौष्टिक कबाब खाना पसंद करते हैं, तो यहां हम आपके लिए एक जूसी और हार्टली चिकन कबाब रेसिपी लेकर आए हैं!

जैसा कि नाम से पता चलता है, इस कबाब रेसिपी में चिकन कीमा के साथ आलू का मिश्रण भी शामिल है, जो इसे मुंह में पिघलाने वाला और मशी टेस्ट और टेक्सचर देता है. सुपर स्वादिष्ट होने के साथ-साथ यह कबाब रेसिपी बनाने में भी बहुत आसान है क्योंकि इसे पकाने से पहले लंबे समय तक मैरिनेशन की आवश्यकता नहीं होती है. तो चलो शुरू करते है रेसिपी.

कैसे बनाएं चिकन पोटैटो कबाब रेसिपी- How To Make Chicken Potato Kabab Recipe: 

रेसिपी बनाने के लिए सबसे पहले एक मिक्सिंग बाउल लें, उसमें उबले हुए आलू डालें और उन्हें अच्छे से मैश कर लें. अब कटा हुआ उबला हुआ चिकन 1 टेबलस्पून गरम मसाला, नमक, भुना जीरा पाउडर, काली मिर्च, अदरक लहसुन का पेस्ट और बहुत कुछ डालें.

मिक्स करने के बाद इसमें कटी हुई हरी मिर्च, कटा हरा धनिया, पुदीना के पत्ते डालकर सभी चीजों को फिर से मैश कर लें.

चिकन पोटैटो कबाब की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

इस स्वादिष्ट कबाब रेसिपी को अपने अगले शाम के मील के रूप में ट्राई करें. 

Low-Lying Placenta, Placenta Previa: क्या है लॉ लाइंग प्लेसेंटा,क्‍या करें अगर बच्‍चे की नाल हो नीचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com