Advertisement

जुड़वां 2: अब तक 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया 'चलती है क्या 9 से 12'

'जुड़वां 2' का पहला गाना 'चलती है क्‍या 9 से 12...' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तापसी पन्नू, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज.
मुंबई: अभिनेता वरुण धवन की दोहरी भूमिका वाली फिल्म 'जुड़वां 2' का नया गाना 'टन टना टन' लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. यह गाना फिल्म 'जुड़वां' में भी था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'जुड़वां 2' का पहला गाना 'चलती है क्‍या 9 से 12...' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को 24 घंटे के अंदर 10 मिलियन व्यूज मिले थे. इसकी जानकारी वरुण धवन ने दी थी.
 
ये भी पढ़ें: सलमान खान की गर्लफ्रेंड पर टिकी निगाहें, ट्रेडिशन आउटफिट पहन गणपति विसर्जन में हुईं शामिल

जैकलिन फर्नाडीज ने अपनी खूबसूरती और उम्दा डांस से गाने को और भी आकर्षक बना दिया है. तापसी पन्नू इसमें बेहतरीन मूव्ज दिखा रही हैं. वहीं, वरुण धवन का अंदाज ही निराला है. इस गाने को देव नेगी और नेहा कक्‍कड़ ने गाया है. इस गाने को पहले अनु मलिक ने कंपोज किया था और इसकी कंपोजीशन में उनको भी क्रेडिट दिया गया है. दिलचस्प बात यह है कि पुरानी गाने के साथ-साथ नए गाने को भी गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है.

देखें गाने का वीडियो.


ये भी पढ़ें: चीन के बाद अब हांगकांग के बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा रही 'दंगल', जानें दो दिन की कमाई

यह सलमान खान की 1997 में आई फिल्म 'जुड़वां' का रीमेक है, जिसमें वरुण धवन, जैकलिन फर्नाडिज और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं. डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 सिंतबर को रिलीज होगी.​
  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS से भी)
Featured Video Of The Day
Kanchanjungha Express Accident: ट्रेन हादसे में 8 लोगों की मौत, 25 लोग घायल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: