सच में दुल्हन बनेंगी इश्कबाज की टिया उर्फ नवीना बोले, नकुल मेहता ने ऐसे दी बधाई

सच में दुल्हन बनेंगी <i>इश्कबाज</i> की टिया उर्फ नवीना बोले,  नकुल मेहता ने ऐसे दी बधाई

अपने बॉयफ्रेंड करण जीत से तीन मार्च को शादी करेंगी नवीना बोले.

नई दिल्ली:

सीरियल इश्कबाज जब से शुरू हुआ है तबसे टिया शिवाय से शादी करना चाहती है, शो में वह तीन से चार बार दुल्हन भी बन चुकी हैं पर अब तक उनकी शिवाय से शादी नहीं हो पाई है. शो में अभी भी शिवाय और टिया की शादी का ट्रैक चल रहा है. लेकिन टिया के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. शो में टिया का किरदार निभाने वाली नवीना बोले असल जिंदगी में दुल्हन बनने जा रही हैं. नवीना तीन मार्च को अपने बॉयफ्रेंड करण जीत के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इश्कबाज के शिवाय यानी नकुल मेहता ने इंस्टाग्राम पर नवीना को शादी की बधाई दी है.

नकुल ने शो के सेट की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "शादी से पहले शादी की ड्रेस रिहर्सल से बढ़िया गिफ्ट और कुछ हो नहीं सकता था. तुम्हारे साथ काम करके काफी मजा आया. तुम मुझे अपने बेहतरीन ड्रेस सेंस, खूबसूरती, गर्माहट और मुश्किल बांद्रा एक्सेंट से हमेशा विस्मृत कर देती हो. मुझे स्क्रीन पर सबसे खराब कपल नेम 'शिटिया' देने के लिए शुक्रिया. हालांकि यह कल्पना करना मुश्किल है कि कोई और इसे इतने बेहतर तरीके से कर सकता था." नकुल ने आगे लिखा, "हम तुम्हें सेट पर मिस करेंगे पर तुम जाओ और एक तुम्हारा हनीमून बेहद अच्छा हो. फोटो और वीडियो के इंतजार में.. केवल चार दिन बाकी हैं."
 

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on



नवीना ने इस साल 22 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड करण जीत से सगाई की थी. कहा जा रहा है कि नवीना फिलहाल शो नहीं छोड़ रही हैं, लेकिन शादी की वजह से कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर जा रही हैं. वहीं इश्कबाज के सेट से मिले खबरों के मुताबिक अनिका टिया का सच सबके सामने लाने के लिए दुष्यंत को लेकर आती है, दुष्यंत टिया और सभी को बताता है कि उसकी मौत नहीं हुई थी, स्वेतलाना और मिसेज कपूर ने उसे किडनैप करके रखा था. इसके बाद टिया शिवाय से माफी मांगती है और दुष्यंत के साथ ओबोरॉय मेंशन से चली जाती है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com