विज्ञापन
This Article is From Mar 12, 2014

शाजिया ने किया रायबरेली से चुनाव लड़ने से इनकार, विश्वास भी पार्टी से खफा

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) में लोकसभा चुनाव के टिकट को लेकर अंदरूनी कलह अब शीर्ष नेताओं तक पहुंच चुकी लगती है। आप पार्टी की शीर्ष नेताओं में शामिल शाजिया इल्मी ने रायबरेली से चुनाव लड़ने से इनकार किया है, वहीं अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ खड़े आप नेता कुमार विश्वास भी पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर नाराज दिख रहे हैं।

शाजिया इलमी ने अटकलों पर विराम लगाने की मांग करते हुए आज साफ कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ रही हैं। शाजिया ने यह जानकारी देते हुए ट्वीट किया, 'मैं रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ रही हूं। मैंने इस पर कभी सहमति नहीं जताई। मैं पिछले दो महीनों से इससे इनकार कर रही हूं।' इस तरह की अटकलें थीं कि शाजिया रायबरेली से सोनिया के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ेंगी।

वहीं कुमार विश्वास ने भी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर आज कुछ ट्वीट किए हैं, जिससे पार्टी को लेकर उनकी नाराजगी का संकेत मिलता है। विश्वास ने ट्वीट किया है, 'चढ़ती नदी में नाले गिरेंगे तो आस्थावान स्नान से भी डरेगा, आचमन तो भूल ही जाओ।' इस ट्वीट से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि पार्टी से जुड़ रहे नए चेहरों को ज्यादा अहमियत दिए जाने को लेकर कुमार विश्वास नाराज हैं।

पार्टी के इन नेताओं ने जहां टि्वटर के जरिए अपनी नाराजगी का संकेत दिया, तो वहीं पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी टि्वटर के जरिये ही इशारों-इशारों में इन पर निशाना साधा कि मोदी पर हमले के कारण नई ताकतें उनके खिलाफ एकजुट हो रही हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'बड़ा दिलचस्प है कि मोदी पर हमले से कैसे नई ताकतें जुड़ रही हैं और नए रिश्ते गढ़े जा रहे हैं। लेकिन जीत सच्चाई की होगी।' (इंपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या कांग्रेस महाराष्ट्र में भी देगी कर्नाटक वाली गारंटियां, जानें क्या है सफलता की दर
शाजिया ने किया रायबरेली से चुनाव लड़ने से इनकार, विश्वास भी पार्टी से खफा
Jammu Kashmir Election Results 2024: किसे मिला श्री माता वैष्णो देवी की आशीर्वाद, बीजेपी आगे
Next Article
Jammu Kashmir Election Results 2024: किसे मिला श्री माता वैष्णो देवी की आशीर्वाद, बीजेपी आगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com