विज्ञापन
This Article is From Mar 05, 2014

राहुल गांधी के मंच पर अशोक चव्हाण के होने पर उठे सवाल

मुंबई:

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आदर्श घोटाले के आरोपी अशोक चव्हाण से सम्मानित किए जाने पर सवाल उठे हैं। महाराष्ट्र में विपक्ष पूछ रहा है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राहुल की कथनी और करनी में अंतर क्यों है?

कांग्रेस की महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुई रैली के दौरान पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गाँधी का राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और आदर्श घोटाले में आरोपी अशोक चव्हाण ने फूलमाला से स्वागत किया। औरंगाबाद में रैली करने पहुंचे राहुल गांधी को अशोक चव्हाण ने सम्मानित किया।

चव्हाण को कांग्रेस ने आदर्श घोटाले में दागदार होने की वजह से मुख्यमंत्री पद से हटा दिया था। और तो और राहुल ने आदर्श जांच आयोग की उस रिपोर्ट को स्वीकारने को कहा था जो अशोक चव्हाण की तरफ इशारा कर रही है। इस सब के बावजूद अशोक चव्हाण को साथ बिठाकर राहुल विरोधियों को कोस रहे थे।

इस मामले में विपक्षी दल भाजपा के नेता विनोद तावड़े ने कहा कि आदर्श कमीशन ने अशोक चव्हाण को क्विड प्रो क्यो के तहत दोषी माना था। उस बावजूद राहुल गांधी उन भ्रष्टाचारियों के हाथों से स्वागत का हार स्वीकारते हैं। इससे पता चलता है की वह भ्रष्टाचारिओं को साथ लेकर चुनाव प्रचार करना चाहते हैं।

अशोक चव्हाण कांग्रेस के ऐसे एकमात्र नेता हैं जो अपने जिलों से सभी सात विधायक जिताकर लाए हैं। और विलासराव देशमुख के बाद कांग्रेस को मराठवाड़ा में नेतृत्व का खालीपन सता रहा है। अशोक चव्हाण कांग्रेस के लिए मज़बूरी बने हैं। आखिर चुनाव जीतने जिताने की ताक़त बाकी मुद्दों से बड़ी जो हो चली है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या कांग्रेस महाराष्ट्र में भी देगी कर्नाटक वाली गारंटियां, जानें क्या है सफलता की दर
राहुल गांधी के मंच पर अशोक चव्हाण के होने पर उठे सवाल
Jammu Kashmir Election Results 2024: किसे मिला श्री माता वैष्णो देवी की आशीर्वाद, बीजेपी आगे
Next Article
Jammu Kashmir Election Results 2024: किसे मिला श्री माता वैष्णो देवी की आशीर्वाद, बीजेपी आगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com