विज्ञापन
This Article is From Mar 24, 2014

चुनावी डायरी : बीजेपी अब करेगी भारत विजय रैलियां

चुनावी डायरी : बीजेपी अब करेगी भारत विजय रैलियां
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के अब सिर्फ तीन हफ्ते बचे हैं और बीजेपी ने प्रचार अभियान का दूसरा दौर शुरू करने का एलान किया है। 26 मार्च से शुरू होने वाले इस दूसरे दौर में नरेंद्र मोदी देश भर की 295 लोकसभा सीटों पर 185 विजय रैलियां करेंगे। इसकी शुरुआत जम्मू से की जा रही है।

पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह के अलावा लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली, मुरली मनोहर जोशी, नितिन गडकरी, शिवराज सिंह चौहान, रमन सिंह, वसुंधरा राजे सिंधिया और मनोहर पर्रिकर भी अलग-अलग जगहों पर भारत विजय रैलियों में हिस्सा लेंगे।

आम लोगों से सीधे जुड़ने के लिए बीजेपी ने इन रैलियों के तरीके में बदलाव किया है। मतदाताओं को रैलियों में बुलाने के लिए उन्हें व्यक्तिगत तौर पर निमंत्रण पत्र भेजा जाएगा। पार्टी कार्यकर्ताओं को इसके लिए एक किट दी जा रही है। इस किट में व्यक्तिगत निमंत्रण पत्र, नरेंद्र मोदी का संदेश, विभिन्न मुद्दों पर लोगों से सुझाव मांगने के लिए नमो सुझाव पत्र और नमो फॉर पीएम फंड के लिए जरूरी सामान होगा।

बीजेपी की कोशिश भारत विजय रैलियों को अन्य रैलियों से अलग करने की है। रैलियों से लोगों को जोड़ने के अलावा रैली खत्म होने के बाद भी मोदी का संदेश आम लोगों तक पहुंचे, इसके लिए सीडी वितरित की जाएंगी। हर निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता तक मोदी का संदेश पहुंचाने और उसे रैली में आमंत्रित करने के लिए सोशल मीडिया का भी इस्तेमाल किया जाएगा। इस दौरान लोगों को यूपीए के खिलाफ चार्जशीट भी दी जाएगी, जिसमें विभिन्न पैमानों पर यूपीए सरकार के दस साल के कामकाज की समीक्षा होगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या कांग्रेस महाराष्ट्र में भी देगी कर्नाटक वाली गारंटियां, जानें क्या है सफलता की दर
चुनावी डायरी : बीजेपी अब करेगी भारत विजय रैलियां
Jammu Kashmir Election Results 2024: किसे मिला श्री माता वैष्णो देवी की आशीर्वाद, बीजेपी आगे
Next Article
Jammu Kashmir Election Results 2024: किसे मिला श्री माता वैष्णो देवी की आशीर्वाद, बीजेपी आगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com