विज्ञापन
This Article is From Apr 08, 2014

इस बार अरविंद केजरीवाल को एक ऑटोचालक ने मारा थप्पड़

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक बार हिंसक विरोध का सामना करना पड़ा। केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया। हाल के दिनों में केजरीवाल पर यह पांचवा हमला है।

सुल्तानपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान हुए इस हमले में केजरीवाल की आंख पर चोट आई है। आप समर्थकों ने हमलावर ऑटो चालक की जमकर पिटाई की। हमलावर की पहचान अमन विहार के 38 वर्षीय लाली के तौर पर हुई है।

केजरीवाल मंगलवार को उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से आप प्रत्याशी राखी बिड़ला के लिए प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान उन पर हमला हुआ। हमलावर ने पहले उन्हें माला पहनाई और बाद में थप्पड़ मारा।

चार दिन पहले चार अप्रैल को भी दक्षिण दिल्ली में प्रचार के दौरान एक युवक ने केजरीवाल को माला पहनाने के बहाने घूंसा मार दिया था।

इस हमले के बाद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं बस यह सोच रहा हूं कि मुझ पर बार-बार हमले क्यों हो रहे हैं? साजिश करने वाले कौन हैं? वे क्या चाहते हैं? उन्हें क्या मिला?' उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या हिंसा देश की समस्याओं का हल है?

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'उनसे कहो मुझे जगह और समय बताएं। मैं वहां आ जाऊंगा। वे मुझे जितना चाहें, उतना पीट लें। लेकिन क्या इससे समस्याएं खत्म हो जाएंगी।'

गौरतलब है कि एक महीने से कम समय में केजरीवाल पर गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दक्षिण दिल्ली के दक्षिणपुरी में हुए हमलों सहित पांच बार हमले हुए हैं।

सूचना के अनुसार सुलतानपुरी इलाके में अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो कर रहे थे, तभी अचानक एक ऑटोरिक्शा चालक ने उन्हें थप्पड़ रसीद कर दिया।

इसके बाद अरविंद केजरीवाल के समर्थकों ने रिक्शा चालक की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

गौरतलब है कि शुक्रवार को दक्षिणपुरी इलाके में भी केजरीवाल के एक शख्स ने घूंसा मारा था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डल झील से 'हाउस VOTE' : क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP? जानिए निर्मल सिंह क्या बोले
इस बार अरविंद केजरीवाल को एक ऑटोचालक ने मारा थप्पड़
Exclusive: हरियाणा में 'C+D' क्या करेगा खेल? दुष्यंत ने बताया चंद्रशेखर से क्यों की यारी
Next Article
Exclusive: हरियाणा में 'C+D' क्या करेगा खेल? दुष्यंत ने बताया चंद्रशेखर से क्यों की यारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com