बहन की हत्या कर शव रसोईघर के फर्श के नीचे छुपाया, आरोपी गिरफ्तार

हिमांशु ने यह भी कहा कि उसकी बहन का किसी युवक से प्रेम प्रसंग था और उसने उससे उस युवक से मिलने से मना किया था लेकिन वह नहीं मान रही थी.

बहन की हत्या कर शव रसोईघर के फर्श के नीचे छुपाया, आरोपी गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ:

शहर के सैरपुर क्षेत्र में कथित रूप से शराब पीने से मना करने पर एक युवक ने अपनी बहन की दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी और उसका शव रसोईघर के फर्श के नीचे दफन कर दिया.

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रविवार की रात पुलिस को किसी ने फोन पर शिवानी (20) नामक युवती की हत्या की सूचना दी इसके आधार पर पुलिस ने सोमवार को सैरपुर क्षेत्र के निवासी हिमांशु (22) के घर पहुंच कर उससे पूछताछ की तो उसने अपनी बहन की हत्या करने और उसका शव रसोई घर के फर्श के नीचे दबा देने का गुनाह कुबूल कर लिया.

उन्होंने बताया कि हिमांशु की निशानदेही पर पुलिस ने शिवानी का शव बरामद कर लिया है. हिमांशु ने अपने इकबालिया बयान में कहा कि उसकी बहन उसे शराब पीने से मना करती थी. शनिवार रात भी वह शराब पीकर आया था, जिस पर उसने झगड़ा किया था, जिससे तैश में आकर उसने दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

हिमांशु ने यह भी कहा कि उसकी बहन का किसी युवक से प्रेम प्रसंग था और उसने उससे उस युवक से मिलने से मना किया था लेकिन वह नहीं मान रही थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिवानी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- "श्रद्धा मर्डर केस की वजह से तोड़ना पड़ा रिश्ता"; एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का ब्वॉयफ्रेंड
-- मास्‍क जरूरी, रात 1 बजे तक चल सकता है न्यू ईयर सेलिब्रेशन; कर्नाटक सरकार ने जारी की गाइडलाइन



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)