प्रेमिका को एसएमएस भेजने और कॉल करने पर दोस्त का सिर काटने के बाद दिल निकाल लिया

नवीन और हरिहर कृष्णा ने दिलसुखनगर के कॉलेज में एक साथ इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी की थी. घटना के केंद्र में रही युवती भी उसी कॉलेज की छात्रा थी. दोनों दोस्तों को इस लड़की से प्यार हो गया.

प्रेमिका को एसएमएस भेजने और कॉल करने पर दोस्त का सिर काटने के बाद दिल निकाल लिया

प्रेमिका को एसएमएस भेजने और कॉल करने के लिए 22 साल के एक युवक ने कथित तौर पर अपने दोस्त की हत्या कर दी.

हैदराबाद:

प्रेमिका को एसएमएस भेजने और कॉल करने के लिए 22 साल के एक युवक ने कथित तौर पर अपने दोस्त की हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने बाद में अपने दोस्त का सिर कलम कर दिया, उसका दिल और गुप्तांग निकाल लिया, उसकी उंगलियां काट दीं और बाद में खुद को आत्मसमर्पण करने के लिए पुलिस स्टेशन चला गया. पुलिस ने आरोपी के बयान पर मामला दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया.

दोनों करते थे प्यार
पुलिस के अनुसार, नवीन और हरिहर कृष्णा ने दिलसुखनगर के कॉलेज में एक साथ इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी की थी. घटना के केंद्र में रही युवती भी उसी कॉलेज की छात्रा थी. दोनों दोस्तों को इस लड़की से प्यार हो गया. हालांकि, नवीन ने पहले अपने प्यार का इजहार किया और लड़की ने उसके प्रस्ताव को स्वीकार भी कर लिया. मगर, कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए. बाद में हरिहर कृष्णा के प्यार का इजहार करने पर लड़की उसके साथ रिश्ते में आ गई. हालांकि, ब्रेकअप के बावजूद नवीन लगातार लड़की के संपर्क में था और उसे मैसेज और कॉल करता रहता था, जिससे कृष्णा बुरी तरह परेशान हो गया था.

व्हाट्सएप पर प्रेमिका को भेजीं तस्वीरें
आरोपी तीन माह से अधिक समय तक मौके का इंतजार करता रहा. पुलिस ने बताया कि 17 फरवरी को शराब के नशे में दोनों दोस्तों के बीच कहासुनी हो गई और कृष्णा ने नवीन की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि इसके बाद कृष्णा ने नवीन के सिर को धड़ से अलग कर दिया, उसका दिल और गुप्तांग निकाल लिया, उसकी उंगलियां काट दीं. पुलिस ने कहा, "आरोपी ने कथित तौर पर तस्वीरें लीं और उन्हें व्हाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को भेज दिया." मामले की विस्तृत जांच चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
आखिर क्यों हुआ बवाल? पंजाब सरकार को चुनौती देने वाले अमृतपाल सिंह के गांव से Ground Report
MCD सदन में हंगामा करने के मामले में AAP और BJP के पार्षदों पर FIR  : 10 प्वाइंट्स