Ind vs Eng: बुमराह को क्यों दिया गया आराम, कोच ने बताई असली वजह

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया की नज़र चौथे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा करने पर होगा तो वही इंग्लैंड के पास सीरीज में वापसी करने का ये आखिरी मौका होगा.

Ind vs Eng: बुमराह को क्यों दिया गया आराम, कोच ने बताई असली वजह

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स, रांची में खेला जाना है. टीम इंडिया की नज़र चौथे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा करने पर होगा तो वही इंग्लैंड के पास सीरीज में वापसी करने का ये आखिरी मौका होगा. भारतीय टीम अभी सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है और उसकी निगाह घरेलू मैदान पर लगातार 17वीं सीरीज जीतने पर होगी. विराट कोहली (Virat Kohli), केएल राहुल (KL Rahul) और खराब फार्म में चल रहे श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम की तरफ से युवा बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. 

बुमराह को क्यों दिया गया आराम 

राठौड़ ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि हर टेस्ट मैच एक महत्वपूर्ण टेस्ट मैच है. डब्ल्यूटीसी अंकों के साथ, हर खेल महत्वपूर्ण है. यहां तक कि हम चाहेंगे कि बुमराह सभी मैच खेलें, लेकिन दुर्भाग्य से यह उचित नहीं है क्योंकि पिछले तीन मैचों में उस पर जिस तरह का कार्यभार है. उसने वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी की है और बहुत दिल से, बहुत प्रयास के साथ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"भविष्य में हमारे पास जिस तरह का कार्यक्रम है, आईपीएल और उसके साथ, इसमें शामिल सभी लोगों ने महसूस किया कि उन्हें ब्रेक दिया जाना चाहिए. अन्यथा वह शारीरिक रूप से बिल्कुल ठीक हैं. लेकिन यह महसूस किया गया कि यह बेहतर होगा कि उन्हें ब्रेक दिया जाए. ब्रेक क्योंकि खेल के बीच में कोई टर्नअराउंड समय नहीं था," उन्होंने आगे कहा.