युवराज सिंह के पिता योगराज के साथ सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने किया भांगड़ा, जमकर नाचे दोनों- Video

Yograj Singh and Sachin Tendulkar’s son Arjun Tendulkar: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar’s son Arjun Tendulkar) इस समय चंडीगढ़ में हैं और वो युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के (Yuvraj Singh’s father Yograj Singh) साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं

युवराज सिंह के पिता योगराज के साथ सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने किया भांगड़ा, जमकर नाचे दोनों- Video

Arjun Tendulkar ने युवराज के पिता का साथ किया भांगड़ा

Yograj Singh and Sachin Tendulkar's son Arjun Tendulkar: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar's son Arjun Tendulkar) इस समय चंडीगढ़ में हैं और वो युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के (Yuvraj Singh's father Yograj Singh) साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले ही योगराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी. अब एक बार फिर योगराज जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तुरंत ही वायरल हो गई है. वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर युवराज सिंह के पिता के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में योगराज जिम सेशन के दौरान सचिन के बेटे अर्जुन को भांगड़ा करना सीखा भी रहे हैं, और साथ में डांस भी कर रहे हैं. इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

विराट कोहली बने 'एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच', अवार्ड लेते ही बन गए शक्तिमान, सरपट भागे - Video

योगराज द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अंगद बेदी ने लाइक भी किया है. बता दें कि अर्जुन को योगराज एक हफ्ते से ट्रेनिंग दे रहे हैं. दरअसल, अर्जुन आने वाले अपने क्रिकेट सीजन की तैयारी कर रहे हैं. अर्जुन ने हाल ही में 24 सितंबर को अपना बर्थडे मनाया है. 


अर्जुन तेंदुलकर इस समय जेपी अत्रे टूर्नामेंट में खेल रहे हैं जिसमें वो गोवा की ओर से खेलते दिखाई देंगे. इस टूर्नामेंट में 100 से अधिक ऐसे खिलाड़ी खेल चुके हैं, जिन्हें बाद में भारतीय टीम की ओर से खेलने का मौका मिला था. अब अर्जुन भी इस टूर्नामेंट में खेलते हुए दिखेंगे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि सचिन के बेटे की तकदीर इस खास टूर्नामेंट में खेलने के बाद बदलती है या नहीं. अर्जुन अबतक आईपीएल में भी अपना डेब्यू नहीं कर पाए हैं. 

क्या योगराज सिंह की ट्रेनिंग से बदलेगी अर्जुन की किस्मत
योगराज सिंह ने बचपन में युवराज सिंह को ट्रेनिंग दी थी और भारत का 'सिक्सर किंग बनाया था. अब देखना है कि क्या सचिन के बेटे अर्जुन को भी योगराज भारत का नया 'सिक्सर किंग' बना पाएंगे.

दीपक हुड्डा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह, जबकि..."रिपोर्ट"

Video: जीत के जश्न में इस तरह झूम उठे विराट और रोहित, ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर दिखाया ‘High Josh'

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





अन्य खबरें