विज्ञापन

IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव ने जीता दिल, धोनी का सालों पुराना ट्रेंड बरकरार, मयंक और नितीश को थमाई ट्रॉफी, Video

Suryakumar Yadav Won heart: भारतीय क्रिकेट में यह ट्रेंड धोनी ने चलाया था. जब धोनी कप्तानी थे तो कोई भी खिताब जीतते थे तो ट्रॉफी युवाओं को थमा देते थे.

IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव ने जीता दिल, धोनी का सालों पुराना ट्रेंड बरकरार, मयंक और नितीश को थमाई ट्रॉफी, Video
सूर्यकुमार यादव ने भी नहीं तोड़ा धोनी का सालों पुराना ट्रेंड

Suryakumar Yadav, IND vs BAN: भारत ने तीसरा टी-20 मैच जीतकर इतिहास रच दिया. भारतीय टीम 133 रन से मैच जीतने में सफल रही. तीन टी-20 मैचों की सीरीज में भारत को 3-0 से जीत मिली. बता दें कि कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टी-20 सीरीज जीतने के बाद कुछ ऐसा किया जिसको लेकर फैन्स कमेंट कर रहे हैं. सूर्या ने धोनी द्वारा चलाए गए ट्रेंड को बरकरार रखा और खिताब जीतने पर विजेता ट्रॉफी युवना खिलाड़ी को थमाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कप्तान सूर्या ने विजेता ट्रॉफी उठाई और सबसे पहले जाकर मयंक यादव को थमा दी. वहीं, फिर मयंक ने ट्रॉफी को नितीश कुमार रेड्डी को भी दी. सूर्या के इस जेस्चर ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट में यह ट्रेंड धोनी ने चलाया था. जब धोनी कप्तानी थे तो कोई भी खिताब जीतते थे तो ट्रॉफी युवाओं को थमा देते थे. धोनी के इस ट्रेंड को विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी कप्तान के तौर पर जारी रखा था. अब सूर्या ने भी धोनी द्वारा चलाए गए सालों पुराने ट्रेंड को जारी रखकर फैन्स का दिल जीत लिया है. 

वहीं, मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 297 रन बनाए थे. यह प्लेइंग नेशन टीम के द्वारा टी-20 में बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है. बता दें कि भारत की ओर से संजू सैमसन ने 111 रन की पारी खेली. संजू ने केवल 40 गेंद पर शतक जमाने का कमाल किया था. वहीं, दूसरी ओर कप्तान सूर्या ने 75 रन बनाए थे. 

भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 133 रन से हरा दिया. बांग्लादेश की पूरी टीम केवल 164 रन ही बना सकी. भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज को 3-0 से जीत लिया. सूर्या की कप्तानी में भारत ने एक और टी-20 सीरीज जीतकर कमाल कर दिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: बाजुओं में है दम संजू बने 'सिंघम', हैदराबाद में तूफानी शतकीय पारी पर कप्तान सूर्या और कोच गंभीर का रिएक्शन वायरल
IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव ने जीता दिल, धोनी का सालों पुराना ट्रेंड बरकरार, मयंक और नितीश को थमाई ट्रॉफी, Video
Sanju Samson Suryakumar Yadav India vs Bangladesh 3rd T20I 4 4 4 6 4 4 6 Team India
Next Article
4,4,4,6,4,4,6, कहां से संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव ने बदला गेम? ये रहे वो 7 गेंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com