स्टुअर्ट ब्रॉर्ड की 'ललचाई' गेंद पर ऐसे चकमा खा गए स्टीव स्मिथ, आउट होते ही यूं दिया रिएक्शन, Video

Steven Smith Wicket Video: वर्तमान क्रिकेट में स्टीव स्मिथ (Steven Smith) टेस्ट क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज में से एक हैं. लेकिन एशेज सीरीज (The Ashes, 2023) के पहले टेस्ट मैच के दौरान उनका बल्ला इंग्लैंड गेंदबाजों के दौरान खामोश रहा है.

स्टुअर्ट ब्रॉर्ड की 'ललचाई' गेंद पर ऐसे चकमा खा गए स्टीव स्मिथ, आउट होते ही यूं दिया रिएक्शन, Video

ब्रॉर्ड ने फंसाया स्मिथ को, चलते बने पवेलियन

Steven Smith Wicket Video: वर्तमान क्रिकेट में स्टीव स्मिथ (Steven Smith) टेस्ट क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज में से एक हैं. लेकिन एशेज सीरीज (The Ashes, 2023) के पहले टेस्ट मैच के दौरान उनका बल्ला इंग्लैंड गेंदबाजों के दौरान खामोश रहा है. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान स्मिथ को बेन स्टोक्स ने LBW आउट किया तो वहीं दूसरी पारी में स्मिथ को स्टुअर्ट बॉर्ड (Stuart Broad) ने अपनी शानदार गेंद पर विकेट के पीछे कैच आउट कराकर पवेलियन की राह दिखाई. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान ब्रॉर्ड केवल 6 रन ही बना सके. ब्रॉर्ड की गेंद को ड्राइव करने की कोशिश में स्मिथ विकेटकीपर को कैच थमा बैठे.

गेंदबाज ब्रॉर्ड ने दिग्गज बल्लेबाज स्मिथ को ड्राइव करने के लिए आमंत्रित किया जिसपर बैटर 'ललच' गया. स्मिथ ने बड़े आसानी से ड्राइव करने की कोशिश की लेकिन गेंद सीधी रही और गेंद की गति में भी बदलाव था. जिसके बाद बल्लेबाज चमका खा गया औऱ गेंद बल्ले से लगकर विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के दस्ताने में कैद हो गई. 

वहीं, कैच आउट होते ही स्मिथ बिना देरी किए पवेलियन की ओर जाने लगे. स्टीव को यकीन हो गया था कि ब्रॉर्ड ने उन्हें फंसाकर पवेलियन की ओर जाने का निर्देश दे दिया है. यही कारण था कि बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने आउट होने के बाद अफसोस भी नहीं किया और सीधे तेज कदमों के साथ पवेलियन की ओर चल पड़े. आउट होने के बाद स्मिथ के इस रिएक्शन की खूब बात हो रही है.  बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान स्मिथ ने 16 रन की पारी खेली थी. 


टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया को पांचवें दिन जीत के लिए 174 रन और बनाने होंगे. चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद 3 विकेट पर 107 रन है. इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा और स्कॉट बौलेंड क्रीज पर मौजूद हैं. अबतक ऑस्ट्रेलिया की पारी में डेविड वॉर्नर (36), लाबुशेन (13) और स्टीव स्मिथ (6) आउट हो चुके हैं. यह टेस्ट मैच अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. इंग्लैंड के गेंदबाजों को जीत के लिए 7विकेट चटकाने होंगे तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम को 174 रन और बनाने होंगे. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "हम भारत नहीं जाते हैं तो..." जावेद मियांदाद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ उगला जहर
* कोहली-स्मिथ की इस सलाह से WTC Final में एलेक्स कैरी ने खेली मैच जिताऊ पारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com