Watch: दिन के हीरो ध्रुव ने कीपिंग से भी जीत लिया दिल, यह गजब कैच आपको हैरान कर देगा, फैंस को याद आए धोनी

Dhruv Jurel's catch: कहा जा सकता है कि ध्रुव जुरेल ने अब टेस्ट टीम में अपने पैर जमा लिए हैं. और उन्होंने बल्ले और कीपिंग दोनों से ही फैंस और प्रबंधन का भरोसा जीता है

Watch: दिन के हीरो ध्रुव ने कीपिंग से भी जीत लिया दिल, यह गजब कैच आपको हैरान कर देगा, फैंस को याद आए धोनी

Dhruv Jurel: ध्रुव के कैच की चर्चा फैंस के बीच जोर-शोर से हो रही है

नई दिल्ली:

Dhruv Jurel: इंग्लैंड के खिलाफ रांची (Ranchi) में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन का आकर्षण पूरी तरह से उत्तर प्रदेश के ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) रहे, जिन्होंने पहले संकट के समय भारतीय बल्लेबाजी को बढ़िया सहारा देते हुए 90 रन की बेहतरीन पारी खेल कर इंग्लैंड की दूसरे दिन दिख रही संभावित बढ़त को उम्मीद से कहीं कम किया, तो फिर इंग्लैंड की दूसरी पारी में स्टंप के पीछे भी गजब की मुस्तैदी और चुस्ती-फुर्ती का भी परिचय दिया. इसमें ध्रुव (Jurel's Keeping) का एक कैच चर्चा का विषय बना हुआ है. और यह कैच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस चर्चा कर रहे हैं और उनकी तुलना टीम इंडिया के पूर्व के विकेटकीपरों से कर रहे हैं. 

इंग्लैंड की दूसरी पारी सिर्फ 145 रनों पर सिमट गई. हालांकि, इस पूरी पारी में ध्रुव ने एक ही कैच लपका, लेकिन यह उनकी विकेटकीपिंग का स्तर बयां कर गया. ध्रुव ने यह कैच आखिरी बल्लेबाज जेम्स एंडरसन का लपका. अश्विन की इस गेंद पर एंडरसन ने रिवर्स स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की, तो गेंद बल्ले का भीतरी किनारा लेकर लेग साइड की ओर गई, लेकिन गेंद पर पूरी तरह नजर रखने का बखूबी प्रमाण ध्रुव जुरेल ने दिया. और बेहतरीन  अंदाज में कैच को लपककर इंग्लिश पारी का अंत कर दिया.

ध्रुव को फैंस से बड़ी तारीफ मिल रही है


अविश्वसनीय!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस को धोनी याद आ गए