Sourav Ganguly Birthday पर सहवाग का मजेदार ट्वीट वायरल, बोले- 'दादा के जुनून, दादा के इरादे से..'

Happy Birthday Sourav Ganguly: सौरव गांगुली ने आज अपना 49वां बर्थडे मना रहे हैं. गांगुली ने बतौर खिलाड़़ी और कप्तान के तौर पर भारतीय क्रिकेट में अहम योगदान दिया है.

Sourav Ganguly Birthday पर सहवाग का मजेदार ट्वीट वायरल, बोले- 'दादा के जुनून, दादा के इरादे से..'

गांगुली के बर्थडे पर सहवाग का मजेदार ट्वीट वायरल

Happy Birthday Sourav Ganguly: सौरव गांगुली ने आज अपना 49वां बर्थडे मना रहे हैं. गांगुली ने बतौर खिलाड़़ी और कप्तान के तौर पर भारतीय क्रिकेट में अहम योगदान दिया है. खासकर गांगुली की कप्तानी ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य को बदल कर रख दिया था. सौरव गांगुली के कप्तान रहते युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सहवाग और पठान जैसे क्रिकेटरों का करयिर आगे बढ़ा. गांगुली के बर्थडे पर साथी क्रिकेटरों ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है. खासकर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने जिस अंदाज में बधाई दी है उसने खूब चर्चा बटोरी है. दअरसल गांगुली के बर्थडे पर सहवाग ने ट्वीट और इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट शेयर की है. सहवाग ने जहां ट्वीट करते हए 'दादा' गांगुली के लिए लिखा, 'कुछ ही लोग दादा के जुनून, दादा के इरादे से मेल खा सकते हैं, आप हमेशा अच्छे रहे दादा..' सहवाग द्वारा किए गए इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Happy Birthday Sourav Ganguly: गांगुली द्वारा बतौर कप्तान लिए गए 5 फैसले, जिसने बदल दिया भारतीय क्रिकेट का भविष्य

वहीं, इंस्टाग्राम पर सहवाग ने मीम्स शेयर की है जिसमें गांगुली बाइक चला रहे हैं और वीरू उनके पीछे बैठे हैं. सहवाग ने इस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा है, 'दादा की गाड़ी में सवार होके दादा के साथ ही सवारी पर, गांगुली के साथ यही सवारी थी. दादा आपके आने वाले वर्ष में अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करते हैं.' फैन्स जमकर इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. 


इसके अलावा दूसरे क्रिकेटर भी गांगुली को बर्थडे की बधाई ट्वीट के जरिए दे रहे हैं. लक्ष्मण ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'गांगुली इस दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आपको जीवन की सबसे बड़ी खुशियों और कभी न खत्म होने वाले आनंद का उपहार मिले.' भारत के सफल कप्तानों में से एक रहे गांगुली को आईसीसी और बीसीसीआई ने भी बर्थडे की बधाई दी है. 

यह राज़ है यशपाल शर्मा का 83 विश्व कप के दौरान बार-बार दिलीप कुमार की क्रांति फिल्म देखने का

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे कप्तान, आपको हमेशा प्यार'. दिनेश कार्तिक ने भी गांगुली के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें बर्थडे की बधाई दी है.

मोहम्मद कैफ ने भी दादा के बर्थडे पर ट्वीट किया और उन्हें शुभकानाएं दी है. 'जब दादा आपको मैदान पर ले जाते, तो आप खुद को बड़ा महसूस करते थे, उस कप्तान को जन्मदिन की बधाई जिसने अच्छा प्रदर्शन करने पर आपकी पीठ थपथपाई और ऐसा नहीं करने पर आपके कंधे पर हाथ रखा.'

सुरेश रैना ने भी प्यारा मैसेज करते गांगुली को बर्थडे विश किया है. रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' 'भारतीय क्रिकेट हमेशा आपका आभारी रहेगा, हर चीज में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए धन्यवाद. क्रिकेट के प्रति आपका जुनून आने वाली पीढ़ियों के लिए हमेशा प्रेरणास्रोत रहेगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com