कौन हैं टीम इंडिया के सीता-गीता, कोहली ने खोली पोल, कहा- वह अकेले रह ही नहीं सकते

Virat Kohli Reveals Sita And Geeta Of Indian Team: सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंग कोहली को शुभमन गिल और ईशान किशन की दोस्ती के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है.

कौन हैं टीम इंडिया के सीता-गीता, कोहली ने खोली पोल, कहा- वह अकेले रह ही नहीं सकते

Virat Kohli

Virat Kohli Reveals Sita And Geeta Of Indian Team: क्रिकेट जगत में कई खिलाड़ियों की दोस्ती विश्व प्रसिद्ध है. इसमें सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे कुछ दिग्गज खिलाड़ियों की दोस्ती हमेशा चर्चा में रहती है. खास लिस्ट में एक नई जोड़ी का भी नाम शामिल हो गया है. यह जोड़ी किसी और की नहीं बल्कि भारतीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन की है. दोनों युवा खिलाड़ियों की दोस्ती की चर्चा आजकल चारो तरफ मशहूर है. जिसका जिक्र विराट कोहली ने भी किया है. 

दरअसल सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंग कोहली को शुभमन गिल और ईशान किशन की दोस्ती के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. कोहली का कहना है इन दोनों की जोड़ी सीता और गीता की है. ये बहुत फनी हैं. इसपर एंकर पूछता है सीता गीता? जिस पर कोहली जवाब देते हुए कहते हैं. ईशान और शुभमन. ये दोनों सीता गीता हैं. 

इसपर एंकर तुरंत सवाल करता है कि ये चक्कर क्या है दोनों का? इसपर कोहली जवाब देते हुए कहते हैं कि मुझे भी नहीं पता भाई. कोहली आगे इशारा करते हुए कहते हैं मैं ज्यादा चीजें नहीं बोल सकता. इसपर वहां उपस्थित हर कोई जोर जोर से हंसने लगता है. इसके कुछ देर बाद कोहली स्थिति को भांपते हुए कहते हैं नहीं ऐसी कोई बात नहीं है. 


कोहली आगे कहते हैं वह बहुत अच्छे दोस्त हैं. बस वह अकेले नहीं रह सकते हैं, खासकर टूर पर. कोहली का कहना है कि उन्हें खाने के लिए बुलाओ तो वो साथ में ही आएंगे. बात करनी हो तो भी वो साथ में ही आएंगे. मैंने कभी देखा ही नहीं कि वह अकेले हों. लेकिन सच में वह बहुत अच्छे दोस्त हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- भारत नहीं तो इस देश के लिए क्रिकेट खेल रहे होते जसप्रीत बुमराह, सुने उन्हीं की जुबानी