विज्ञापन
Story ProgressBack

बॉलीवुड के 'दामाद' हैं विराट कोहली, आखिर शाहरुख खान ने ऐसा क्यों कहा?

Shah Rukh Khan praised Virat Kohli: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ की है. उनका कहना है कि वह हमारी बिरादरी के 'दामाद' हैं.

बॉलीवुड के 'दामाद' हैं विराट कोहली, आखिर शाहरुख खान ने ऐसा क्यों कहा?
Virat Kohli

Shah Rukh Khan praised Virat Kohli: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ करते हुए कहा, 'मैं उनसे प्यार करता हूं." विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए शाहरुख ने कहा, ''मैंने उनके साथ काफी समय बिताया, मैं उनसे प्यार करता हूं. हम कहते हैं कि वह हमारी बिरादरी के 'दामाद' हैं. मैं अन्य खिलाड़ियों की तुलना में उन्हें सबसे ज्यादा जानता हूं. मैं विराट और अनुष्का को लंबे समय से जानता हूं और उनके साथ काफी समय बिताया है.

केकेआर के सह-मालिक ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, "मैं उन्हें तब से जानता हूं जब उनका डेटिंग पीरियड चल रहा था और मैं अनुष्का के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहा था. इसलिए, उन्होंने हमारे साथ कई दिन बिताए."

शाहरुख ने विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ 'रब ने बना दी जोड़ी', 'जब तक है जान' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वह 2017 में उनकी शादी में भी शामिल हुए थे. लेकिन यह सिर्फ ऑन-स्क्रीन जादू नहीं है जो इन दोनों को बांधता है. उनकी ऑफ-स्क्रीन मुलाकातें भी उतनी ही मनमोहक हैं.

शाहरुख ने विराट के डांस करने के मजाकिया अंदाज पर कहा, ''तो मैंने उसे पठान फिल्म के शीर्षक गीत के डांस स्टेप सिखाए. मैंने उन्हें भारत के एक मैच में देखा था. उन्होंने मैच में रवींद्र जड़ेजा के साथ डांस करने की कोशिश की थी. वे उस डांस स्टेप को करने की कोशिश कर रहे थे. मुझे बहुत दुख हुआ कि वे इसे इतनी बुरी तरह से कर रहे थे! मैंने उनसे कहा कि आइए मैं आपको स्टेप्स सिखाऊं ताकि अगले विश्व कप और अन्य चैंपियनशिप में जब भी आप डांस करें तो कम से कम मुझे फोन करें और पूछें कि स्टेप्स कैसे करते हैं." फैंस 3 मई 2024 को शाम 6:15 से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर शाहरुख खान का साक्षात्कार देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: एरोन फिंच को नहीं समझ आया 4 स्पिनरों का मामला, भारतीय स्क्वाड पर कह दी बड़ी बात

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
बॉलीवुड के 'दामाद' हैं विराट कोहली, आखिर शाहरुख खान ने ऐसा क्यों कहा?
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;