शुभमन गिल के रिकॉर्डतोड़ शतक को देखकर Virat Kohli ने कर दी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा..

Virat Kohli Shubman Gill: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार 126 रन की पारी खेली, ऐसा कर गिल ने विराट कोहली (Virat Kohli) के द्वारा बनाए गए 122 रन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया.

शुभमन गिल के रिकॉर्डतोड़ शतक को देखकर Virat Kohli ने कर दी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा..

Shubman Gill Virat kohli: गिल ने जमाया शतक, कोहली गदगद

Virat Kohli Shubman Gill: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार 126 रन की पारी खेली, ऐसा कर गिल ने विराट कोहली (Virat Kohli) के द्वारा बनाए गए 122 रन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. कोहली ने पिछले साल अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 मैच में नाबाद 122 रन की पारी खेली थी. अब गिल टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. गिल की तूफानी पारी ने फैन्स का दिल जीता ही बल्कि किंग कोहली भी उनकी खास पारी को देखकर गदगद हो गए हैं. 

दरअसल, कोहली ने अपने इंस्टा स्टोरी पर गिल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में जो बातें लिखी है उसे अब फैन्स भी मान रहे हैं. दरअसल, गिल को भारतीय क्रिकेट का अगला सुपरस्टार माना जा रहा है. वहीं, अपने पोस्ट में कोहली ने भी गिल को भारत का भविष्य बता दिया है. कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा, 'सितारा, द फ्यूचर इज हियर..' यानि कोहली ने गिल को भारत का अगला भविष्य करार दे दिया है. 

a9kj97r

वहीं, युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी गिल को लेकर ट्वीट किया और उनके शानदार शतक के लिए बधाई दी. युवी पाजी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, एक बार फिर उसने कर दिखाया, कमाल का मैच जीताने वाली पारी.'


इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई दी, तेंदुलकर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'सीरीज जीतने पर बधाई  टीम इंडिया,  लंबे समय बाद स्टेडियम में आकर भारत को खेलते देखना अच्छा लगा. यह एक शानदार शतक था, शुभमन गिल, इसके बाद हार्दिक ने ऑलराउंड खेल से दिल जीत लिया. सभी ने कमाल का खेल दिखाया, ऐसे ही आगे बढ़ते रहो..'

बता दें कि मैच में हार्दिक ने गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए तो वहीं 17 गेंद पर 30 रन की पारी खेलकर भारत के लिए जीत की तकदीर लिखी, वैसे, गिल के शतक ने फैन्स का दिल जीता और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

--- ये भी पढ़ें ---

* शुभमन गिल ने तोड़ा विराट कोहली का धमाकेदार रिकॉर्ड
* सूर्या के कैच ने लूटी महफिल, देखकर विश्व क्रिकेट भी चौंका

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com