विज्ञापन

क्रिकेट इतिहास की सबसे अजीब फील्डिंग पोजीशन, देखकर अंपायर भी शॉक्ड में, यकीन करना हुआ मुश्किल, Video

Craziest fielding position in cricket, लाबुशेन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. भारतीय टीम नवंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है. पहला टेस्ट मैच 22 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा. 

क्रिकेट इतिहास की सबसे अजीब फील्डिंग पोजीशन, देखकर अंपायर भी शॉक्ड में, यकीन करना हुआ मुश्किल, Video
Marnus with one of the craziest fielding position in cricket history

Marnus sets wild field in Sheffield Shield viral video: क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसी घटनाएं घटित हो जाती है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रूकती है. अब ऐसा ही कुछ शेफील्ड शील्ड  टूर्नामेंट में हुआ है, जहां एक अलग तरह की फील्डिंग पोजीशन देखने को मिली है, सोशल मीडिया पर यह घटना खूब वायरल हो रही है.  दरअसल, क्वींसलैंड के कप्तान मार्नस लाबुशेन ने गेंदबाजी के दौरान अपने लिए एक फील्डर को ऐसी जगह पर खड़ा करवाया जहां आमतौर पर खिलाड़ी खड़े नहीं रहते हैं. लाबुशेन ने  गेंदबाज के रनरअप लेने जगह पर एक खिलाड़ी को तैनात करवाया था. जिसे देखकर अंपायर भी चौंक गए थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी लाबुशेन ने इस कारनामें को देखकर हैरान हैं. 

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में जब लाबुशेन गेंदबाजी करने आए तो उन्होंने अलग तरह से फील्डिंग सजाया. इस मैच में लाबुशेन ने 6 ओवर की गेंदबाजी की थी जिसमें 5 रन देकर उन्होंने एक विकेट अपने नाम लिया. लाबुशेन ने अपने 6 ओर के स्पेल में 3 ओवर मेडल डाला है. ये खबर लिखे जाने तक वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में दूसरे दिन लंच तक 8 विकेट पर 432 रन  बना लिए थे. 

बता दें कि लाबुशेन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. भारतीय टीम नवंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है. पहला टेस्ट मैच 22 नवंबर को पर्थ में खेला जाएगा. 

दूसरा टेस्ट मैच 6 से 10 दिसंबर को बीच एडिलेड में होगा. वहीं, सीरीज का तीसरा मैच 14 से 18 दिसंबर के बीच ब्रिस्बेन में खेला जाएगा. सीरीज का चौथा मैच 26 से 30 दिसंबर के बीच मेलबर्न में होगा तो वहीं, सिडनी   में 3 से 7 जनवरी के बीच सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच खेला जाएगा. (IND vs AUS Test Series)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मोहम्मद शमी की चोट ने फिर बढ़ाई चिंता, प्रमुख टूर्नामेंट से हुए बाहर, जानें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में करेंगे वापसी या नहीं
क्रिकेट इतिहास की सबसे अजीब फील्डिंग पोजीशन, देखकर अंपायर भी शॉक्ड में, यकीन करना हुआ मुश्किल, Video
Suryakumar Yadav Captaincy record Rohit Sharma MS Dhoni Virat Kohli Hardik Pandya Team India
Next Article
रोहित शर्मा से भी खतरनाक कप्तान बन रहे हैं सूर्यकुमार यादव, ये हम नहीं, आंकड़े दे रहे हैं गवाही
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com