इंग्लैंड फुटबॉल टीम के Harry Kane ने लॉर्ड्स में लगाए बड़े-बड़े शॉट, तो Ravi Shastri के साथ कमेंट्री कर लूटी महफिल- Video

टॉटनहम हॉटस्पर के स्ट्राइकर हैरी केन ने द हंड्रेड के लंदन स्पिरिट बनाम मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के मैच के दौरान बल्लेबाजी में हाथ आजमाए.

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के Harry Kane ने लॉर्ड्स में लगाए बड़े-बड़े शॉट, तो Ravi Shastri के साथ कमेंट्री कर लूटी महफिल- Video

Harry Kane ने लॉर्ड्स में बल्लेबाजी में हाथ आजमाए

नई दिल्ली:

द हंड्रेड टूर्नामेंट में सोमवार को क्रिकेट फैंस के साथ-साथ फुटबॉल फैंस के लिए भी एक सरप्राइज था. लॉर्ड्स के मैदान में लंदन स्पिरिट बनाम मैनचेस्टर ओरिजिनल्स (London Spirit vs Manchester Originals) के मैच में इंग्लैंड फुटबॉल टीम (England Football Team) के कप्तान और टॉटनहम हॉटस्पर के स्ट्राइकर हैरी केन (Harry Kane) खेल रहे थे. उनके साथ हॉटस्पर (Tottenham Hotspur)  के उनके टीम मेट मैट डोहर्टी इस ऐतिहासिक मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए छक्के लगाते हुए नजर आए. द हंड्रेड (The Hundred) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें केन को फुल टॉस गेंदों पर बड़े-बड़े शॉट लगाते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने पूर्व भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के साथ मिलकर कमेंट्री भी की.

देखिए वीडियो

मैच की बात की जाए तो लंदन स्पिरिट ने मैनचेस्टर ओरिजिनल्स को 52 रन से हराया. इयोन मोर्गन की टीम ने 100 गेंदों में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए. जिसमें जैक क्रॉली ने 34 गेंदों में 41 रन बनाए, जबकि मॉर्गन ने 26 गेंद पर 37 रन बनाए. कीरोन पोलार्ड ने 11 गेंद पर 34 रन की तेजतर्रार पारी खेलकर अपनी टीम की जीत पर अहम रोल निभाया. गेंदबाजी में पॉल वालटर ने 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए.


गौरतलब है कि सोमवार को हुए इस मैच में पोलार्ड ने 600 टी20 मैच खेलने का कीर्तिमान भी हासिल किया. पोलार्ड के बाद ड्वेन ब्रावो (543 मैच), शोएब मलिक (472), क्रिस गेल (463) और रवि बोपारा (426) जैसे खिलाड़ी हैं.

दूसरी ओर, केन की प्रीमियर लीग टीम टोटेनहम हॉटस्पर ने साउथेम्प्टन को 4-1 से हराकर प्रीमियर लीग 2022-23 के अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की, टीम अपने अगले मैच में 14 अगस्त को लंदन की प्रतिद्वंद्वी चेल्सी से भिड़ेगी.

‘एशिया कप के लिए मोहम्मद शमी को नहीं चुनना एक सही फैसला', PAK दिग्गज ने इसके पीछे बताया ये लॉजिक 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com