विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup 2024: अमेरिका से शर्मनाक हार के बाद अब पीसीबी ने लिया यह फैसला, अब खिलाड़ी...

United States vs Pakistan: पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद अलग-अलग बातें देखने को मिल रही हैं. और यह फैसला भी इसमें से एक है

T20 World Cup 2024: अमेरिका से शर्मनाक हार के बाद अब पीसीबी ने लिया यह फैसला, अब खिलाड़ी...
नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में वीरवार को क्रिकेट के शिशु अमेरिका के हाथों पाकिस्तान की स्तब्धकारी हार के बाद इसके अलग-अलग प्रतिफल देखने को मिल रहे हैं. हार के बाद ऐसा लग रहा था कि पीसीबी कुछ सख्त फैसले लेगा. और अब ऐसा हो चुका है. पाकिस्तानी फैंस को अपनी टीम की हार का बिल्कुल भी भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने इस दिन को "ब्लैक-डे" करार दिया. पाकिस्तान को अमेरिका ने शानदार क्रिकेट खेलते हुए सुपर ओवर में पाकिस्तान को 5 रन से मात देकर सभी को हैरान कर दिया. इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तानों ने जमकर टीम की धुलाई की. वकार यूनुस ने कहा कि जब टीम को सबसे ज्यादा जरुरत थी, तब टीम में रणनीतिक गलती की. 

इसी बीच पूर्व कप्तान राशिद लतफी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. इसमें दिखाया गया है कि पाकिस्तान ने गाला डिनर रद्द कर दिया है. पूर्व विकेटकीपर ने X पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि कौन दौरे का कार्यक्रम पहले से ही किसको दे रहा है? क्या इस तरह के कार्यक्रम की पहले ही व्यवस्था की गई है? विश्व कप के दौरान कौन है, जो इस तरह के आयोजनो को अनुमति दे रहा है. 

वैसे गाला डिनर की बात करें, तो पाकिस्तान खिलाड़ी मैच से पहले तक क्रिकेट फैंस के सा गाला डिनर में हिस्सा ले रहे थे. और कोई भी शख्स 25 डॉलर खर्च कर खिलाड़ियों के साथ डिनर का लुत्फ उठा सकता था. इस खबर ने मीडिया में खासी सुर्खियां बटोरी थीं और टीम प्रबंधन की खासी आलोचना हुई थी. जाहिर है कि इन डिनर का आयोजन पीसीबी की अनुमति के बिना नहीं होगा. बहरहाल, अब शर्मनाक हार के बाद अब यह गाला डिनर का आयोजन रद्द कर दिया गया है. 

राशिद से इतर बात करें तो एक और पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान ने कहा है कि वह पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ हार  भर नहीं है. यह हार हमारे खिलाड़ियों की मानसिक ताकत को बयां कर रहा है. मुझे नहीं पता कि क्या चल रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि कहीं न कहीं हमारी टीम ने अमेरिकी टीम को हल्के में लिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
INDW vs PAKW: टीम इंडिया ने पाकिस्तान को सात विकेट से दी मात, दीप्ति शर्मा बनीं प्लेयर ऑफ द मैच
T20 World Cup 2024: अमेरिका से शर्मनाक हार के बाद अब पीसीबी ने लिया यह फैसला, अब खिलाड़ी...
Ben Stokes becomes the third cricketer to complete six thousand runs and two hundred wicket in test history
Next Article
Ben Stokes: बेन स्टोक्स ने रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट में ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के तीसरे खिलाड़ी बने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;