कुछ ऐसे इस बार ईशांत शर्मा ने आतिशी अजहरुद्दीन को जमीन पर दिया, सुपर से ऊपर कैच, VIDEO

Syed Mushtaq Ali Trophy: कुल मिलाकर मोहम्मद अजहरुद्दीन को समझ में आ गया होगा कि क्रिकेट की दुनिया कितनी ज्यादा क्रूर है और एक दिन आप आसमान पर होते हो, तो एक दिन जमी पर.  उम्मीद है कि यह मैच अजहरुद्दीन को एक बड़ा सबक देगा. और उन्हें शुरुआत में बल्ला भांजने की आदत से बचना होगा. 

कुछ ऐसे इस बार ईशांत शर्मा ने आतिशी अजहरुद्दीन को जमीन पर दिया, सुपर से ऊपर कैच, VIDEO

Syed Mushtaq Ali Trophy: Mohammed Azharuddeen एकदम से स्टार बन गए हैं

क्रिकेट इसीलिए महान खेल है! यह एक दिन आपको राजा बनाता है, तो अगले ही दिन आपकी हालत किसी रंक जैसी होती है! कुछ ऐसा ही एक दिन पहले आतिशी शतक से क्रिकेटरों और सोशल मीडिया पर छा गए केरल के ओपनर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) के साथ शुक्रवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हुआ. अजहरुद्दीन और उनके समर्थकों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि बेहतरीन शतक बनाने के बाद उनकी हालत कुछ ऐसी होगी, लेकिन यह क्रिकेट है मेरी जान!!

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टॉस जीतने के बाद केरल ने पहले गेंदबाजी चुनी, तो दिल्ली ने जमकर धुनाई करते हुए कोटे के 20 ओवरों में 4 विकेट पर 212 रन जड़ डाले और जब केरल के स्टार मोहम्मद अजहरुद्दीन  भारत के पूर्व ओपनर रॉबिन उथप्पा के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे, तो उनके तमाम चाहने वालों की नजरें उन पर टिक गयीं. 

यह भी पढ़ें:   अजहरुद्दीन की पारी का उनके शहर ने ऐसे जश्न मनाया मानो भारत ने वर्ल्ड कप जीत लिया हो, VIDEO


मगर, ईशांत शर्मा की पारी की तीसरी और अपनी पहली ही गेंद पर अजहरुद्दीन आउट होकर चलते बने. आउट क्या हुए अगर यह कहा जाए कि यह विकेट दिल्ली के विकेटकीपर अनुज रावत के खाते में डाला जाना चाहिए, तो एक बार को गलत नहीं होगा. बेहतर और सुपर से ऊपर का कैच! यकीन नहीं आ रहा, तो एक बार वीडियो के जरिए देखिए कि ऐसा कैच लपका है कि ऋषभ पंत भी शर्म से पानी-पानी हो जाएं  कुल मिलाकर मोहम्मद अजहरुद्दीन को समझ में आ गया होगा कि क्रिकेट की दुनिया कितनी ज्यादा क्रूर है और एक दिन आप आसमान पर होते हो, तो एक दिन जमी पर.  उम्मीद है कि यह मैच अजहरुद्दीन को एक बड़ा सबक देगा. और उन्हें शुरुआत में बल्ला भांजने की आदत से बचना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.