रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेंट को कहा अलविदा, तो CSK की ओर से आया ऐसा खास ट्वीट

दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेंट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. वैसे, रैना ने 2020 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कर दिया था

रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेंट को कहा अलविदा, तो CSK की ओर से आया ऐसा खास ट्वीट

रैना के लिए सीएसके की ओर से आया भावुक ट्वीट

दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेंट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. वैसे, रैना ने 2020 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी वो आईपीएल (IPL) खेल रहे थे. लेकिन इसी साल आईपीएल ऑक्शन में रैना को सीएसके ने ना ही रिटेन किया औऱ ना ही ऑक्शन में खरीदा. यानि 2022 के आईपीएल में रैना नहीं खेल पाए थे. वैसे, यह उम्मीद थी कि अगले साल दूसरी टीम के लिए भी आईपीएल खेलेंगे लेकिन दिग्गज क्रिकेटर ने ट्ववीट कर फैन्स को निराश कर दिया है. रैना ने अपने ट्वीट में सभी फॉर्मेट से खुद को अलग करने की बात की है. 

अब IPL भी नहीं खेलेंगे सुरेश रैना, क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से भी किया संन्यास का ऐलान

बता दें कि जैसे ही रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेंट से संन्यास का ऐलान किया वैसे ही चेन्नई सुपर किंग्स से भी प्यारा ट्वीट आया जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. सीएसके की  ओर से ट्वीट में लिखा गया है, 'अंबुदेन की सड़कें कभी नहीं भूल सकतीं कि चिन्ना थाला प्रत्येक के लिए क्या मायने रखते हैं! धन्यवाद, मिस्टर आईपीएल'


दरअसल सुरेश रैना आईपीएल में सीएसके (CSK) की ओर से सबसे ज्यादा मैच खेले हैं, ऐसे में सीएसके द्वारा ट्वीट किया जाना लाजमी था. सीएसके के ट्वीट के अलावा फैन्स भी रैना के संन्यास पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना एक समय में आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. 

बता दें कि 15 अगस्त 2020 को धोनी के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले रैना ने अब खुद को घरेलू क्रिकेट से भी अलग करने का फैसला किया है. रैना वैसे, देश और विदेश की क्रिकेट लीग को खेलते रहे हैं, इस साल रैना वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में भी खेलने वाले हैं. 

रिकी पोंटिंग ने चुने T20I के टॉप-5 खिलाड़ी, नंबर वन पर बाबर आजम नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जगह

"उस खिलाड़ी का नाम बताओ जिससे फोन करने की उम्मीद कर रहे थे" गावस्कर ने कोहली पूछा सीधा सवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com