Sl vs Ind: अब आकाश चोपड़ा ने तीसरे वनडे से पहले हार्दिक पंड्या पर उठायी उंगली, बोले कि...Video

Sl vs Ind 3rd ODI: आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि  यह कहना मुश्किल है कि पंड्या कमर की चोट के कारण बेहतर नहीं कर कर पा रहे हैं, या फिर वह आउट-ऑफ फॉर्म हैं. ऐसा नहीं लगता कि वह बॉलिंग करने के लिए फिट हैं या फिर उनके पास जरूरी फॉर्म है.

Sl vs Ind: अब आकाश चोपड़ा ने तीसरे वनडे से पहले हार्दिक पंड्या पर उठायी उंगली, बोले कि...Video

आकाश चोपड़ा ने सही मुद्दा उठाया है और यह यहीं खत्म होने नहीं जा रहा

नई दिल्ली:

Sri Lanka vs India:  शुक्रवार को भारतीय टीम में श्रीलंका के खिलाफ निर्णायक और तीसरा वनडे (Sl vs Ind 3rd ODI) खेलने जा रही है. हमने आपको बताया ही है कि भारत इस मुकाबले के लिए इलेवन में दो बदलाव करने जा रहा है. पिछले मैच में अनलकी साबित हुए मनीष पांडे की जगह मैनेजमेंट आखिरी वनडे में संजू सैमसन को खिलाने का मन बन चुका है, जो प्लानिंग का हिस्सा होते हुए भी चोट के कारण शुरुआती दो मैच नहीं खेल चुके थे. बहरहाल, टीम धवन (Shikhar Dhawan) का एक और खिलाड़ी है, जो अब परफॉरमेंस की बेहतरीन छाया के बीच फैंस और पूर्व क्रिेकेटरों को चुभने लगा है. और यह कोई और नहीं, बल्कि हार्दिक पंड्या हैं. 

तीसरे वनडे में भारतीय XI में होंगे ये दो बदलाव, टीम पर नजर दौड़ा लें

पिछले करीब डेढ़ साल से कमर दर्द की चोट से परेशान हार्दिक पंड्या को पहले मैच में पांच और दूसरे मैच में सिर्फ ही ओवर गेंदबाजी करायी गयी. इन 9 ओवरों में पंड्या ने 54 रन देकर 1 विकेट लिया.  वहीं, जहां पहले वनडे में उनकी बैटिंग नहीं आयी, तो दूसरे वनडे में वह बिना खाता खोले आउट हो गए. वास्तव में, हार्दिक पर बेहतर करने का बहुत ज्यादा दबाव है और अब आकाश चोपड़ा ने पंड्या को लेकर सवाल किया है.

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि  यह कहना मुश्किल है कि पंड्या कमर की चोट के कारण बेहतर नहीं कर कर पा रहे हैं, या फिर वह आउट-ऑफ फॉर्म हैं. ऐसा नहीं लगता कि वह बॉलिंग करने के लिए फिट हैं या फिर उनके पास जरूरी फॉर्म है. यह कहना बहुत ही मुश्किल है. हार्दिक ने लंबे समय से बॉलिंग नहीं की है. पूर्व ओपनर बोले कि साल के शुरू में हार्दिक ने इंग्लैंड के खिलाफ 2-4 ओवर गेंदबाजी की थी. तब से लेकर उन्होंने बॉलिंग नहीं की है.  पंड्या ने आईपीएल में भी गेंदबाजी नहीं की. और टेस्ट क्रिकेट के लिए उन्होंने खुद को अनुपलब्ध घोषित कर दिया है. 

आवेश खान इंग्लैंड दौरे से हुए बाहर, सूत्रों ने विराट की स्थिति को लेकर दिया यह अपडेट


चोपड़ा ने कहा कि वर्तमान हालात में हार्दिक को जज करना बहुत ही मुश्किल काम हो चला है, लेकिन निश्चित ही हार्दिक फॉर्म में दिखायी नहीं पड़ रहे. वह लय में नहीं हैं . वह नो-बॉल कर रहे हैं और ऐसा तब होता है, जब आपके पास लय नहीं होती. पूर्व ओपनर बोले कि अब हार्दिक पूरी तरह फिट है या नहीं, तो इसका जवाब हार्दिक ही दे सकते हैं कि उनका शरीर कैसी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले ही मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज के बारे में एनडीटीवी से खास बात की थी. ​