विज्ञापन

Sl v Ind: "मैंने मैच से पहले कुछ...", हार्दिक ने कप्तान सूर्यकुमार की तारीफ, तो वीडियो हुआ तेजी से वायरल

Hardik Pandya: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में हार्दिक पांड्या की स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

Sl v Ind: "मैंने मैच से पहले कुछ...", हार्दिक ने कप्तान सूर्यकुमार की तारीफ, तो वीडियो हुआ तेजी से वायरल
हार्दिक पांड्या की स्पीच को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है
नई दिल्ली:

Hardik Pandya's speech: श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टी20 सीरीज में मेजबानों के 3-0 के सफाए के साथ ही कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के करियर का आगाज भी बहुत ही बहुत ही पॉजिटिव नोट के साथ हुआ. सोशल मीडिया पर दोनों को ही जमकर तारीफ मिल रही है. और मिले भी क्यों न! पूरी सीरीज में सूर्या ने आगे रहकर नेतृत्व किया, तो पराग से बॉलिंग कराने के रूप में गंभीर रणनीति भी सामने आई. जीत के बाद ड्रेसिंग रूम की स्पीच में जहां कोच ने खिलाड़ियों की तारीफ की, तो वहीं हार्दिक पांड्या ने भी सूर्या को खासी सराहा. BCCI द्वारा पोस्ट किए वीडियो में हार्दिक की तारीफ सामने आई, तो देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. 

हार्दिक पांड्या ने ड्रेसिंग रूप स्पीच में कहा, "साथियों आपको इस जीत के लिए बहुत बधाई. सूर्या को भी बधाई, जिन्होंने असाधारण कप्तान की. खासकर उन्होंने बल्ले के साथ गजब का प्रदर्शन किया. मैंने मैच से पहले कुछ कहा था और आपने शानदार प्रदर्शन किया. जब आप संघर्ष करते रहते हैं, तो ऐसा होता है. आप कभी भी हार न मानें. इस तरह के मैच होते हैं. और इस तरह के मैच केवल तभी हो सकते हैं, जब हम हर गेंद और हर रन के लिए लड़ाई लड़ते हैं."

पांड्या ने दिया यह संदेश

हार्दिक ने दी स्पीच में लचीलेपन और लगातार सुधार करने पर जोर दिया. उन्होंने टीम के प्रयासों की तारीफ करते हुए हर गेंद और हर रन के लिए लड़ने की बात कही. साथ ही इस ऑलराउंडर ने खुद को तेजी से हालात के अनुसार ढालने और हर मैच से सीखने के महत्व पर भी रोशनी डाली. पांड्या ड्रेसिंग रूम में बोले, "यह जीत उदारण है कि हम लगातार बेहतर होते रहें, अपने कौशल में सुधार करते रहे क्योंकि इस तरह की पिचों पर हमें अभी भी सुधार करना है क्योंकि आगे भविष्य में हमें इस तरह की पिच मिल सकती हैं. इसलिए पहले हम हालात का तेजी से आंकलन करना चाहिए कि वास्तव में क्या सही स्कोर बनाया जा सकता है. इस मैच से बहुत ही ज्यादा सीखने वाली कई बातें रहीं. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात सीरीज जीत रही." 

 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अश्विन ने कर दिया बहुत बड़ा कारनामा, भारत के 92 साल के इतिहास में कोई भी नहीं कर सका
Sl v Ind: "मैंने मैच से पहले कुछ...", हार्दिक ने कप्तान सूर्यकुमार की तारीफ, तो वीडियो हुआ तेजी से वायरल
Ali Khan USA right arm pacer big statement about pakistan team said we can beat pakistan again
Next Article
USA vs PAK: पाकिस्तान टीम को अमेरिका के इस गेंदबाज़ ने दिया चैलेंज, कह दी ये बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com