Ind vs Eng: "अगर आप नहीं तो...", कोच द्रविड़ का वो 'संदेश' जिसने बदल दिया खेलने का अंदाज, गिल ने पोस्ट के जरिये किया खुलासा

Shubman Gill; IND vs ENG 4th Test: विराट कोहली और चोटिल केएल राहुल के बिना भारत ने सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद में पहले टेस्ट में मिली हार के बाद लगातार तीन जीत दर्ज की.

Ind vs Eng:

IND vs ENG 4th Test: Shubman Gill Instagram Post

Shubman Gill: भारत ने श्रृंखला में 3 - 1 की विजयी बढ़त बना ली है जबकि पांचवां और आखिरी मैच सात मार्च से धर्मशाला में खेला जायेगा. भारतीय टीम अपनी धरती पर आखिरी बार 2012 - 13 में एलेस्टेयर कुक की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम से हारी थी. उसके बाद से अपनी मेजबानी में भारत ने 50 में से 39 टेस्ट जीते हैं. इस जीत के साथ ही भारत ने इंग्लैंड की आक्रामक खेल की ‘बैजबॉल' शैली को भी नाकाम साबित कर दिया. पिछले दो साल से इंग्लैंड की जीत का मंत्र साबित हुई इस शैली की अब काफी आलोचना हो रही है. ब्रेंडन मैकुलम के कोच और बेन स्टोक्स के कप्तान बनने के बाद से हर हालात में आक्रामक खेल की इंग्लैंड की रणनीति को ‘बैजबॉल' कहा जाता है.

शुभमन गिल की बात करें तो गिल ने टीम इंडिया की जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कोच राहुल द्रविड़ के नाम को लिखते हुए एक लाइन लिखा जिसको पढ़कर ऐसा लग रहा की कोच ने उन्हें ये बात कही थी और उसके रिजल्ट के तौर पर ही गिल का ये प्रदर्शन देखने को मिला है गिल ने कैप्शन के तौर पर लिखा है- "अगर आप नहीं, तो कौन? अभी नहीं तो कभी नहीं?"-राहुल द्रविड़.


भारत ने ‘बैजबॉल' का मुंहतोड़ जवाब दिया है और इसकी सूत्रधार भारत की युवा ब्रिगेड रही. निजी कारणों से श्रृंखला से बाहर विराट कोहली और चोटिल केएल राहुल के बिना भारत ने सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद में पहले टेस्ट में मिली हार के बाद लगातार तीन जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(भाषा के इनपुट के साथ)