विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 31, 2023

"कोहली -शास्त्री युग में...", पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने टीम चयन को लेकर दिया बड़ा बयान, मचाई सनसनी

Sanjay Manjrekar on Virat Kohli-Ravi Shastri Era: पहले टेस्ट में भारत को एक पारी और 32 रन से हार का सामना करना पड़ा था. अब सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी को केपटाउन में खेला जाएगा. भारत का साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना धरा का धरा ही रह गया है. 

"कोहली -शास्त्री युग में...", पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने टीम चयन को लेकर दिया बड़ा बयान, मचाई सनसनी
Prasidh Krishna IND vs SA 2nd Test: मांजरेकर के बयान ने मचाई सनसनी

Sanjay Manjrekar on Virat Kohli-Ravi Shastri Era:  भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले एक ऐसा बयान दिया है जिसने हलचल मचा दी है, दरअसल, मांजरेकर को भरोसा है कि दूसरे टेस्ट में भारतीय इलेवन (India Playng XI 2nd Test vs South Africa)  में बदलाव होगा और मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) को मौका मिलेगा. ईएसपीएन के साथ बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपनी राय भारतीय इलेवन को लेकर दी है और साथ ही कोहली और शास्त्री को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली हार  के बाद मांजरेकर ने कहा कि, "अगर दूसरे टेस्ट में मुकेश कुमार को मौका मिलता है तो मुझे नहीं लगता है कि लोग नाखुश होंगे. वो लोग देख रहे हैं कि मुकेश नेट्स पर किस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है. टीम मैनेजमेंट भी उसे मौका देना चाहेगा. पहले टीम मैनेजमेंट काफी निर्दयी होता था. कोहली और शास्त्री (Virat Kohli, Ravi Shastri) ऐसी बातों से खुश होते थे."

यह भी पढ़ें: SA vs IND: 'हैरान हूं कि इन 2 खिलाड़ियों को क्यों नहीं चुना गया', सेंचुरियन में हार के बाद भज्जी सेलेक्टरों पर भड़के

संजय मांजरेकर ने कहा कि, "देखिए कृष्णा यदि टीम से बाहर जाते हैं तो यह गलत होगा. क्योंकि उसे और मौका मिलने चाहिए. पहले कोहली और शास्त्री युग में इस तरह के फैसले लिए जाते रहे थे. लेकिन अब राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में वर्तमान टीम मैनेजमेंट पहले जैसा काम करने का विकल्प नहीं चुन सकता है. इस नए खिलाड़ी को टेस्ट में अपनी योग्यता साबित करने का मौका और मिलना चाहिए. लेकिन यह दो मैचों की सीरीज है तो यकीनन मुझे लगता है कि बदलाव होगा."

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सीधे तौर पर कहा है कि, "प्रसिद्ध कृष्णा को एक टेस्ट के बाद बाहर करना थोड़ा कठोर होगा . यदि आप उसे देखेंगे, तो वह ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो पहले ही मैच से अपनी छाप छोड़ जाए .उसे समय देना होगा. वह एक तरह से अपनी ऊंचाई का उपयोग करता है. एकमात्र गेंद जिसमें थोड़ी गति और ताकत है वह शॉर्ट गेंदें हैं."

बता दें कि पहले टेस्ट में भारत को एक पारी और 32 रन से हार का सामना करना पड़ा था. अब सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी को केपटाउन में खेला जाएगा. भारत का साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना धरा का धरा ही रह गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mohammed Shami: "ये कार्टूनगिरी तो...", इंज़माम ने लगाया था अर्शदीप पर 'बॉल टैंपरिंग' का आरोप, अब शमी ने दिया मुहतोड़ जवाब
"कोहली -शास्त्री युग में...", पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने टीम चयन को लेकर दिया बड़ा बयान, मचाई सनसनी
Wanindu Hasaranga steps down as Sri Lanka T20 captain ahead of India series
Next Article
SL vs IND: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट को बड़ा झटका, टीम में मच गई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;