IND vs BAN; Asia Cup 2023: बांग्लादेश के हाथों मिली हार के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, "हम चाहते थे कुछ..."

Rohit Sharma After Lose vs Ban: बांग्लादेश ने आठ विकेट पर 265 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया. जवाब में भारत 49.5 ओवर में 259 रन पर ऑलआउट हो गई. 

IND vs BAN; Asia Cup 2023: बांग्लादेश के हाथों मिली हार के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान,

Rohit Sharma After Lose vs Bangladesh

Rohit Sharma After Lose vs Bangladesh in Asia Cup 2023: शुबमन गिल के शानदार 121 रन और अक्षर पटेल के 42 रनों की पारी बेकार गई क्योंकि भारत शुक्रवार को यहां एशिया कप के सुपर 4 मैच में बांग्लादेश (IND vs BAN Asia Cup Super Four) के खिलाफ छह रन से हार गया. इस मैच से पहले ही भारत और श्रीलंका ने यहां रविवार को होने वाले फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली थी. बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन और तौविद हृदोय ने अर्धशतक बनाकर आठ विकेट पर 265 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया. जवाब में भारत 49.5 ओवर में 259 रन पर ऑलआउट हो गई. 

हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा

हम बड़ी तस्वीर को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को कुछ खेल का समय देना चाहते थे. हम इस खेल को कैसे खेलना चाहते हैं, इस पर कोई समझौता नहीं. हम चाहते थे कुछ ऐसे खिलाड़ियों को शामिल करें जिनके विश्व कप खेलने की संभावना है. अक्षर (Rohit Sharma on Axar Patel) ने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन फिनिश नहीं कर सके. गिल का शतक (Rohit Sharma on Gill Century) शानदार था. वह अपने खेल का समर्थन करते हैं, वह जानता है कि वह कैसे खेलना चाहता है. वह टीम के लिए क्या करना चाहते हैं, इस पर बिल्कुल स्पष्ट हैं. पिछले वर्ष के उनके फॉर्म को देखें. नई गेंद के खिलाफ काफी मजबूत. वास्तव में कड़ी मेहनत करता है, गिल के लिए कोई वैकल्पिक अभ्यास नहीं है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांग्लादेश पहले ही एशिया कप से बाहर हो चुका है. इसलिये ही भारत ने अपने पहली पसंद के पांच खिलाड़ियों - विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव - को आराम दिया जबकि तिलक वर्मा को वनडे में डेब्यू कराया.