विज्ञापन
Story ProgressBack

Reports: इस असल वजह से प्रबंधन ने लिया गिल को सुपर-8 राउंड से पहले भारत वापस भेजने का फैसला, रोहित थे नाखुश

Shubman Gill: गिल और आवेश रिजर्व खिलाड़ी के रूप 15 सदस्यीय टीम के साथ थे. ग्रुप स्टेज के बाद वह वापस लौट रहे हैं. और लौटने के पीछे कुछ रिपोर्ट एक अलग इशारा कर रही हैं

Reports: इस असल वजह से प्रबंधन ने लिया गिल को सुपर-8 राउंड से पहले भारत वापस भेजने का फैसला, रोहित थे नाखुश
World Cup 2024: गिल के बीच वर्ल्ड कप से भारत लौटने के पीछे कुछ रिपोर्ट अलग ही इशारा कर रही हैं
नई दिल्ली:

Shubman and Avesh to be sent back to India:  जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में टीम रोहित (Rohit Sharma) के सुपर-8 राउंड (Super8 Round) के लिए क्वालीफाई करने के बाद खबरें ऐसी आ रही हैं कि शुभमन गिल (Shubman Gill) और आवेश खान (Avesh Khan) को अमेरिकी चरण खत्म होने के बाद वापस भारत भेजा जाएगा. कनाडा के साथ आखिरी लीग मैच के साथ ही अमेरिका का चरण खत्म हो जाएगा. और इसके बाद टीम इंडिया सुपर राउंड में विंडीज धरती पर मुकाबले खेलेगी. जब शुरुआती स्तर पर गिल और आवेश को लेकर खबर आई थी, तो इसके पीछे वजह भी सकारात्मक बताई गई थी, लेकिन कुछ अग्रणी अखबारों और वेबसाइट की रिपोर्ट अब अलग ही वजह बता रही हैं. और जो "मैदान की तस्वीर" से पुष्टि भी करती है. वास्तव में बीसीसीआई ने कनााडा के खिलाफ मुकाबले (Ind vs Can) से पहले ही दोनों के भारत लौटने के इंतजाम कर दिए हैं. और .ये दोनों ही आखिरी ग्रुप मैच में मैदान पर नहीं जाएंगे.

चार रिजर्व खिलाड़ियों को भेजा गया था टीम के साथ

गिल, आवेश खान, रिंकू सिंह और खलील अहमद टीम के साथ रिजर्व खिलाड़ियों के रूप में अमेरिका गए थे. किसी खिलाड़ी को चोट लगने की सूरत में चोटिल खिलाड़ी की जगह लेने लिए अलग-अलग डिपार्टमेंट में इनको टीम के साथ भेजा गया था. 15 सदस्यीय टीम के साथ 4 खिलाड़ी गए थे. अब जबकि ग्रुप राउंड खत्म होने जा रहा है कि आवेश के साथ गिल को भारत वापस भेजे जाने की संभावना है. भारतीय टीम में जायसवाल के रूप में पहले से ही एक ओपनर है. 

इस बात ने किया टीम प्रबंधन को नाराज

बहरहाल, अब रिपोर्ट ऐसी आ रही हैं कि गिल को स्वदेश वापस भेजने की वजह अनुशासन से भी जुड़ी है. रिपोर्ट के अनुसार टीम मैनेजमेंट गिल के रवैये से खुश नहीं था क्योंकि इस ओपनर बल्लेबाज का पूरा ध्यान निजी प्रोजेक्ट्स पर था. और उन्होंने टीम के साथ यात्रा करने और प्रैक्टिस करने में कोई रुचि नहीं दिखाई. और वह अपने साइड बिजनेस करने में ज्यादा व्यस्त रहे और यही बात टीम प्रबंधन को नागवार गुजरी. पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को खेले गए मुकाबले में आवेश खान, रिंकू सिंह और खलील अहमद टीम को सपोर्ट करने के लिए नकाउ काउंटी स्टेडियम में दर्शकदीर्घा में उपस्थित थे, लेकिन गिल को इस दौरान कहीं भी नहीं देखा गया.  एक बेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अनुसार गिल और कप्तान रोहित के बीच अच्छा नहीं चल रहा है. और युवा क्रिकेटर ने रोहित को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, लेकिन इन इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि दोनों एक-दूसरे को फॉलो करते हैं या नहीं. 

 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Champions Trophy: "जय शाह की कही गई बातों को..." पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली ने बीसीसीआई सचिव पर साधा निशाना
Reports: इस असल वजह से प्रबंधन ने लिया गिल को सुपर-8 राउंड से पहले भारत वापस भेजने का फैसला, रोहित थे नाखुश
Shubman Gill record Becomes 1st Indian Captain To Win 4 T20Is In A Series Abroad IND vs ZIM
Next Article
Shubman Gill : जो रोहित और कोहली कप्तान रहते नहीं कर पाए उसे गिल ने कर दिखाया, ऐसा करने वाले भारत के इकलौते कप्तान बने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;