टीम में नहीं मिल रही थी जगह, अब भारतीय क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. विडय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की है. 

टीम में नहीं मिल रही थी जगह, अब भारतीय क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान

मुरली विजय ने लिया रिटायरमेंट

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. विडय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की है. हाल ही में विजय ने कहा था कि उनके अंदर काफी क्रिकेट बची है लेकिन उन्हें सही मौके नहीं मिल रहे हैं. विजय ने अपनी बात रखते हुए कहा था कि 30 से ज्यादा की उम्र होने के बाद यहां खिलाड़ियों को बुजुर्ग समझ लिया जाता है. 

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर उन सभी को शुक्रिया कहा है जो उनके इस जर्नी में शामिल थे. विजय ने अपने टेस्ट करियर में 61 मैच खेले और इस दौरान 3982 रन बनाए हैं. टेस्ट में विजय के नाम 12 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं. इसके अलावा 17 वनडे मैच में विजय ने 339 रन बनाए हैं. वहीं, 9 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका विजय को अपने करियर में मिला था. 

अपने पोस्ट में विजय ने लिखा कि, '2002 से लेकर 2018 के बीच का साल काफी कमाल का रहा था. मैं बोर्ड ऑफ क्रिकेट बीसीसीआई का शुक्रगुजार हूं. मैं अपने सभी साथी खिलाड़ी और कोचों का धन्यवाद करना चाहता हूं'.


बता  दें कि मुरली विजय अपने करियर में विवादों में भी रहे. खासकर दिनेश कार्तिक की पहली वाइफ के साथ अफेयर को लेकर विजय को काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी. 

ये भी पढ़ें- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

'सदमे वाला पिच' तैयार करने वाले Ekana Stadium Pitch के Curator पर एक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com