Dhoni के रिटायरमेंट पर साक्षी का आया इमोशनल रिएक्शन, बोलीं- 'आंसुओं को आपने रोका होगा..'

Dhoni Retirement: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया.  धोनी के रिटायरमेंट के बाद उनकी वाइफ साक्षी (Sakshi Dhoni) ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है

Dhoni के रिटायरमेंट पर साक्षी का आया इमोशनल रिएक्शन, बोलीं- 'आंसुओं को आपने रोका होगा..'

साक्षी ने धोनी के रिटायरमेंट पर शेयर किया इमोेशनल पोस्ट

खास बातें

  • धोनी के रिटायरमेंट पर इमोशनल हुईं साक्षी
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
  • धोनी के लिए लिखी दिल जीतने वाली बात

Dhoni Retirement: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया.  धोनी के रिटायरमेंट के बाद उनकी वाइफ साक्षी (Sakshi Dhoni) ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. साक्षी ने अपने पोस्ट के जरिए धोनी के योगदान और उनके व्यक्तित्व को सलाम किया है. बता दें कि साक्षी ने इंस्टाग्राम पर धोनी की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें माही अपने फार्महाउस में हैं. तस्वीर शेयर कर साक्षी एक प्यारा मैसेज लिखा, अपने मैसेज में उन्होंने लिखा, 'आपने जो भी हासिल किया उसपर आपको गर्व होना चाहिए. खेल को अपना बेस्ट देने के लिए आपको बधाई। मुझे आपकी उपलब्धियों पर और आप जिस तरह के इंसान हैं उस पर गर्व है. मुझे पता है कि आपने अपने पैशन को गुडबाय कहते समय आंसुओं को रोका होगा. भविष्य के लिए शुभकामनाएं. #thankyoumsd #proud. साक्षी ने मैसेज में मशहूर अमेरिकी पोएट माया एंजेलो का कोट भी शेयर किया है.

पोस्ट में लिखा है, 'लोग भूल जाएंगे आपने क्या कहा, लोग भूल जाएंगे आपने क्या किया, लेकिन लोग कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा अहसास कराया- माया एंजेलो'. एमएस धोनी के रिटाय़रमेंट की खबर सुनकर फैन्स भी हैरान हैं और अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

बता दें कि धोनी 2019 वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट के मैदान से बाहर थे. अटकलें लग रही थी कि माही कम से कम टी-20 वर्ल्डकप जरूर खेलेंगे. लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईसीसी को टी-20 वर्ल्डकप स्थगित करना पड़ा, जिसके कारण धोनी ने रिटायरमेंट का फैसला कर लिया है. भले ही धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया लेकिन आईपीएल खेलते रहेंगे. फैन्स के लिए धोनी का आईपीएल भी खेलना किसी इंटरनेशन मैच से कम नहीं होता है. आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा. 


वर्तमान में सीएसके की पूरी टीम चेन्नई में आयोजित कैंप में हिस्सा लेने के लिए एक साथ मौजूद हैं. खबरों की मानें तो 22 अगस्त के चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम यूएई रवाना होगी. यूएई पहुंचकर खिलाड़ियों को 6 दिन तक क्वारेंटाइन में रहना होगा.,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.