IND vs ENG: मोहम्मद सिराज ने मजाक में ऐसे पकड़ ली कुलदीप यादव की गर्दन, लोगों ने कहा दोस्ती में..' देखें Viral Video

IND vs ENG: सोशल मीडिया पर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) का एक वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें सिराज स्पिनर कुलदीप की गर्दन को पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं

IND vs ENG: मोहम्मद सिराज ने मजाक में ऐसे पकड़ ली कुलदीप यादव की गर्दन, लोगों ने कहा दोस्ती में..' देखें Viral Video

IND vs ENG: मोहम्मद सिराज ने ऐसे पकड़ ली कुलदीप यादव की गर्दन, देखें Viral Video

IND vs ENG: सोशल मीडिया पर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) का एक वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें सिराज स्पिनर कुलदीप की गर्दन को पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो को लेकर फैन्स तरह-तरह की बातें बना रहे हैं. एक यूजर का मानना है कि सिराज मजाक में कुलदीप के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं. लोगों ने इस वीडियो को शेयर करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो को टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल खत्म होने के बाद का बताया जा रहा है.

Ind vs Eng: कुलदीप यादव को समर्थन मिलना जारी, सुरेश रैना बोले कि...

बता दें कि पहले टेस्ट में मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया हैय. कुलदीप के पहले टेस्ट में नहीं खेलने को लेकर लोगों ने कई ट्वीट किए हैं. यहां तक कि क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी ट्वीट कर कुलदीप की कमी खलने की बात की है. वहीं. सिराज को भी पहले टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिला है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मोहम्मद सिराज हीरो बनकर उभरे थे

सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 13 विकेट लिये थे और कुलदीप को तो दो सालों से टेस्ट मैच खेलने का मौका ही नहीं दिया गया है. कुलदीप ने अपना आखिरी टेस्ट मैच साल 2019 में जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. भारतीय टीम पहले टेस्ट में जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा के साथ उतरी है. 

IND v ENG: रोहित शर्मा ने गेंदबाजी करते हुए उतरी हऱभजन सिंह की गेंदबाजी की नकल, देखें video

वहीं स्पिनर वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज नदीम और अश्विन बतौर स्पिनर पहले टेस्ट मैच में खेल रहे हैं. वैसे 3 स्पिनरों के साथ खेलने का फायदा भारत को खासकर इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान नहीं मिला है. इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 500 से ज्यादा का स्कोर खड़ा कर लिया है. 

IND vs ENG: जो रूट ने ठोका दोहरा शतक, टेस्ट क्रिकेट इतिहास में ऐसा कमाल करने वाले पहले क्रिकेटर बने


इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए 218 रन की पारी खेली और अपने टेस्ट करियर का 5वां दोहरा शतक जमाने में सफल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.