विज्ञापन
Story ProgressBack

Under-19 Debut: विश्व क्रिकेट के इन दो दिग्गज खिलाड़ियों के बेटों का अंडर-19 में एक साथ होगा डेब्यू

Michael Vaughan and Flintoff Sons Under-19 Debut: इंग्लैंड अंडर-19 टीम आठ से 11 जुलाई तक वर्म्सले में और 16 से 19 जुलाई तक चेल्टेनहैम में दो टेस्ट मैचों में श्रीलंका अंडर-19 से भिड़ेगी.

Read Time: 2 mins
Under-19 Debut: विश्व क्रिकेट के इन दो दिग्गज खिलाड़ियों के बेटों का अंडर-19 में एक साथ होगा डेब्यू
Michael Vaughan and Flintoff Son Debut

Michael Vaughan and Flintoff Sons Under-19 Debut: इंग्लैंड के माइकल वॉन और एंड्रयू फ्लिंटॉफ की जोड़ी के अपने टेस्ट करियर को समाप्त करने के पंद्रह साल बाद उनके बेटों के श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों से आयु वर्ग स्तर पर पारंपरिक प्रारूप में अपनी यात्रा शुरू करने की उम्मीद है. पूर्व एशेज विजेता इंग्लैंड के कप्तान वॉन के बेटे आर्ची वॉन को मंगलवार को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया जिसमें 16 वर्षीय रॉकी फ्लिंटॉफ भी शामिल हैं जिन्होंने पहले ही युवा एकदिवसीय मुकाबलों में अंतरराष्ट्रीय पदार्पण कर लिया है. टीम में पारिवारिक संबंध साफ नजर आते हैं. इंग्लैंड के मौजूदा लेग स्पिनर रेहान के भाई फरहान अहमद और इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज जो डेनली के 17 वर्षीय भतीजे जेडन डेनली को भी टीम में जगह मिली है.

शीर्ष क्रम के बल्लेबाज और ऑफ स्पिनर 18 वर्षीय आर्ची ने इस सत्र की शुरुआत में अपने पहले पेशेवर अनुबंध में समरसेट का प्रतिनिधित्व किया. वह 2020 से टॉनटन में काउंटी के अकादमी ढांचे का हिस्सा रहे हैं. आर्ची को हालांकि अब तक समरसेट की शीर्ष टीम से खेलने का मौका नहीं मिला है. पिछले हफ्ते आयु वर्ग स्तर पर उन्होंने इंग्लैंड अंडर-19 एकदिवसय टीम के खिलाफ अभ्यास मैच में यंग लायंस आमंत्रण एकादश के लिए 83 गेंदों में 85 रन बनाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. दाएं हाथ के ऑलराउंडर रॉकी इंग्लैंड की टीम के लिए 106 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे.

वॉन और फ्लिंटॉफ ने 1999 से 2008 के बीच एक साथ 48 टेस्ट मैच खेले थे. इंग्लैंड अंडर-19 टीम आठ से 11 जुलाई तक वर्म्सले में और 16 से 19 जुलाई तक चेल्टेनहैम में दो टेस्ट मैचों में श्रीलंका अंडर-19 से भिड़ेगी.

इंग्लैंड अंडर-19 टीम इस प्रकार है:

हमजा शेख (कप्तान), फरहान अहमद, चार्ली ब्रैंड, जैक कार्नी, जेडन डेनली, रॉकी फ्लिंटॉफ, केश फोंसेका, एलेक्स फ्रेंच, एलेक्स ग्रीन, एडी जैक, फ्रेडी मैककैन, हैरी मूर, नोआ थेन और आर्ची वॉन.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs PAK: पाकिस्तान दौरे पर जाएगी टीम इंडिया! पाक के खिलाफ मुकाबले को लेकर सामने आई ये तारीख
Under-19 Debut: विश्व क्रिकेट के इन दो दिग्गज खिलाड़ियों के बेटों का अंडर-19 में एक साथ होगा डेब्यू
Navjot Singh Sidhu big statement on virat kohli knock ki t20 world cup 2024 final vs south africa
Next Article
Virat Kohli: "वो तो बिलकुल...", विराट कोहली की बल्लेबाज़ी को लेकर सिध्धू का ये बयान बहुत कुछ कहता है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com