100वें टेस्ट मैच से पहले फैन्स के लिए विराट कोहली का मैसेज, कभी नहीं सोचा था यहां तक पहुंच पाऊंगा'- Video

Virat Kohli 100th Test: मोहाली में भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. यह टेस्ट मैच कोहली (Virat Kohli) के करियर का 100वां टेस्ट मैच होने वाला है.

100वें टेस्ट मैच से पहले फैन्स के लिए विराट कोहली का मैसेज, कभी नहीं सोचा था यहां तक पहुंच पाऊंगा'- Video

कोहली ने कहा, यहां तक पहुंचना आसान नहीं रहा

खास बातें

  • 100वें टेस्ट मैच खेलने से पहले कोहली का आया मैसेज
  • बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
  • खुलकर कोहली ने कही दिल की बात

Virat Kohli 100th Test: मोहाली में भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. यह टेस्ट मैच कोहली (Virat Kohli) के करियर का 100वां टेस्ट मैच होने वाला है. इस मैच को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं. विराट कोहली भारत की ओर से 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी बन जाएंगे. कोहली का करियर 2008 में शुरू हुआ था, तब से लेकर अबतक भारत के इस बल्लेबाज ने पूरी दुनिया में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा रखा है. अब कोहली अपने करियर में 100वें टेस्ट पर खड़े हैं. करियर के 100वें टेस्ट से पहले कोहली ने अपनी दिल की बात शेयर की है, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कोहली ने वीडियो में काफी कुछ कहा है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. किंग कोहली ने कहा कि, 100 टेस्ट मैच खेलना बड़ी बात है, मैंने कभी सोचना  नहीं था कि यहां तक पहुंच पाया था. कोहली ने कहा कि, यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है, खासकर अपनी फिटनेस पर मैंने काफी मेहनत किया है.  रोहित शर्मा ने कोहली के बारे में ऐसा कहकर जीत लिया दिल, बोले- उनके कारण ही हम टेस्ट में..''

किंग कोहली ने कहा कि यह सफर काफी लंबा रहा, मेरे लिए यह स्पेशल मोमेंट है. विराट ने कहा कि, जूनियर लेवल पर मैं पहले छोटी पारियां खेलता था लेकिन जब मैं 8वीं 9वीं कक्षा में गया तो मैंने खुद को बड़ा बनाने की कोशिश की, मैंने बड़ा स्कोर बनाने की शुरूआत की है. बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कोहली ने कहा कि, मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं बड़ा स्कोर बनाऊं, जमकर खेलूं.

कोहली ने इस वीडियो में अपने करियर को लेकर बातें की और कहा कि वह जब भी क्रीज पर जाते हैं तो जमकर खेलना चाहते हैं. वीडियो में कोहली ने कहा कि, वो चाहते हैं कि टेस्ट क्रिकेट को इसी तरह से लोकप्रियता मिलते हैं. मैं चाहता हूं कि लोग इस बेहतरीन क्रिकेट का अनुभव इसी तरह से करते रहें. 


"सर, मुझे अगले मैच में नहीं खेलना चाहिए", पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने किया इस बल्लेबाज के बारे में बड़ा खुलासा

कोहली से पहले भारत की तरफ से 100 टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ियों में सुनील गावस्कर, दिलीप वेंगसरकर, कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और ईशांत शर्मा शामिल हैं. कोहली ने कहा, ‘‘ईश्वर की बड़ी कृपा रही है। मैंने अपनी फिटनेस पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है,  यह मेरे लिये, मेरे परिवार के लिये, मेरे कोच के लिये बड़ा क्षण है, जो मेरे इस मुकाम तक पहुंचने से बहुत खुश हैं.''

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com