विज्ञापन

KL Rahul: क्या आखिरी टेस्ट मैच खेल लिया? न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद केएल राहुल ने पिच को छूकर किया नमन, Video

KL Rahul Makes Emotional Gesture at Bengaluru, शुभमन गिल पूरी तरह से फिट हो गए हैं. रोहित ने गिल को लेकर अपडेट भी दिया था और कहा था कि गिल अब ठीक है. वहीं, दूसरी ओर सरफऱाज खान ने पहले टेस्ट में भारत की दूसरी पारी में 150 रन बनाकर अपनी जगह पूरी तरह से फि़ट कर ली है.

KL Rahul: क्या आखिरी टेस्ट मैच खेल लिया? न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद केएल राहुल ने पिच को छूकर किया नमन, Video
KL Rahul Viral moment

KL Rahul viral video: बेंगलुरु में पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर 36 साल के बाद भारत में टेस्ट मैच जीतने का कमाल किया. भारत को इससे पहले आखिरी बार न्यूजीलैंड ने 1988 में मुंबई टेस्ट मैच में हराया  था. भारत की हार में भारतीय बल्लेबाज  पहली पारी में पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. पहली पारी में भारतीय टीम केवल 46 रन बनाकर आउट हो गई थी. वहीं, दूसरी पारी में भारत ने 462 रन जरूर बनाए लेकिन कीवी टीम को बड़ा लक्ष्य देने में असफल रही. एक ओर जहां पहली पारी में भारतीय टीम 46 रन पर आउट हो गई तो वहीं दूसरी पारी में एक समय भारत का स्कोर 4 विकेट पर 408 रन था लेकिन इसके बाद बाकी के 6 विकेट ksbn 54 रन पर गिर गए. 

दूसरी पारी में केएल राहुल से काफी उम्मीद थी लेकिन अहम  मौके पर भारतीय बल्लेबाज केवल 12 रन पर आउट हो गए. बाकी के 6 बल्लेबाज जिस तरह से धराशायी हुए उसने मैच को बदल कर रख दिया था. 

वहीं, केएल राहुल के खराब बल्लेबाजी को देखकर फैन्स हैरत में हैं. कई लोगों का मानना है कि केएल राहुल की जगह अब टेस्ट टीम में नहीं बन रही है. यही नहीं बेंगलुरु में मैच के बाद केएल राहुल ने कुछ ऐसा किया जिसने फैन्स को चौंका दिया है. 

हुआ ये कि मैच हारने के बाद केएल राहुल चुपके से पिच पर गए और उसे छूकर नमन किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. फैन्स सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि यह राहुल के करियर का आखिरी टेस्ट है. यही कारण है कि राहुल ने पिच को नमन किया है. केएल राहुल के जेस्चर को लेकर फैन्स बात कर रहे हैं. 

वहीं, पहली पारी में केएल  राहुल अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से खेला जाएगा. देखना होगा कि दूसरे टेस्ट में राहुल को इलेवन का हिस्सा बनाया जाता है या नहीं, 

ऐसा इसलिए क्योंकि शुभमन गिल पूरी तरह से फिट हो गए हैं. रोहित ने गिल को लेकर अपडेट भी दिया था और कहा था कि गिल अब ठीक है. वहीं, दूसरी ओर सरफऱाज खान ने पहले टेस्ट में भारत की दूसरी पारी में 150 रन बनाकर अपनी जगह पूरी तरह से फि़ट कर ली है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे टेस्ट मे ंकेएल  राहुल को मौका मिलता है या नहीं, 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: न्यूजीलैंड से पहले टेस्ट में मिली हार के बाद अब ये तीन भारतीय खिलाड़ी हो सकते हैं दूसरे मैच से बाहर
KL Rahul: क्या आखिरी टेस्ट मैच खेल लिया? न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद केएल राहुल ने पिच को छूकर किया नमन, Video
Rohit Sharma Big Statement after loose vs NZ in first test said 3 hrs cant decide our ability
Next Article
IND vs NZ 2nd Test: "ईमानदारी से कहूं तो मैं...", दूसरे टेस्ट मैच से पहले कप्तान रोहित ने बताया हार से क्या बदलेगी रणनीति
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com