KKR vs RR: क्या जोस बटलर की प्रचंड फॉर्म के साथ यह "बड़ा मिथक" तोड़ पाएगा राजस्थान?

KKR vs RR: बटलर के 9 मैचों की इतनी ही पारियों में 70.75 के औसत से 566 रन हैं. उनके खाते में 3 शतक और इतने ही अर्द्धशतक हैं

KKR vs RR: क्या जोस बटलर की प्रचंड फॉर्म के साथ यह

KKR vs RR: जोस बटलर आज फिर आकर्षण का केंद्र होंगे

खास बातें

  • आज राजस्थान भिड़ेगा केकेआर से
  • फिलहाल टेबल में राजस्थान है तीसरे नंबर पर
  • केकेआर प्वाइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर (IPL 2022) में आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले इकलौते मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टेबल में नंबर दो कब्जाने पर नजर लगी है, लेकिन उसके  सामने एक बड़ा मिथक भी आ खड़ा हुआ है. और फैंस चर्चा कर हैं कि क्या आज आतिशी बटलर इस बड़े मिथक को तोड़ पाएंगे. बता दें कि जोस बटलर अभी तक आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों के मामले में टॉप पर चल रहे हैं और उनका बल्ला आग उगल रहा है. बटलर के 9 मैचों की इतनी ही पारियों में 70.75 के औसत से 566 रन हैं. उनके खाते में 3 शतक और इतने ही अर्द्धशतक हैं, जबकि स्ट्रा. रेट 155.06 का है. उनके बाद दूसरे नंबर पर काबिज केएल राहुल और बटलर के बीच खासा अंतर है. राहुल के 451 रन हैं. बहरहाल, सवाल यह है कि क्या तूफानी बटलर राजस्थान का बड़ा मिथक तोड़ पाएंगे.

यह भी पढ़ें:अनुशासन तोड़ना पृथ्वी शॉ को पड़ा भारी, फटकार के साथ लगा 25 प्रतिशत का जुर्माना

हम  बटलर के बड़े मिथक की बात करेंगे, लेकिन उससे पहले कुछ रिकॉर्डों की बात कर लेते हैं, जिन पर आज कुछ खिलाड़ियों की नजर है. हालांकि, आंद्रे रसेल की चुनौती खासी मुश्किल, लेकिन यह बल्लेबाज ऐसा है, जो कुछ भी कर सकता है. आंद्रे रसेल आईपील में अपने दो हजार पूरने करने से 73 रन दूर हैं. और देखने वाली बात होगी कि रसेल आज क्या करते हैं. इसके अलावा सुनील नरेन को भी आईपीएल में अपने एक हजार रन पूरे करने के लिए 19 रन की जरूरत है. 


यह भी पढ़ें:  मरान मलिक ने फिर से लूटी महफिल, CSK के खिलाफ फेंकी IPL 2022 की सबसे तेज गेंद

अब बात करते हैं राजस्थान के मिथक की. और वह यह है कि राजस्थान ने वानखेड़े मैदान पर आईपीएल में मिलाकर 14 मैच खेले हैं, लेकिन जीत उससे सिर्फ तीन ही मैचों में मिली है. अब सवाल यह है कि जब बटलर इतनी प्रचंड फॉर्म में हैं, तो क्या आज भी वह यह मिथक तोड़ पाएगा या नहीं?

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com